विशाखापट्टनम : घर में घुसकर बच्चों के सामने मां के साथ गैंगरेप
Advertisement

विशाखापट्टनम : घर में घुसकर बच्चों के सामने मां के साथ गैंगरेप

एक महिला के साथ उसके घर में उसके तीन बच्चों के सामने कथित तौर पर गैंग रेप किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को दो आरोपियों और उनके साथियों को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

घटना सोमवार की शाम उस समय हुई जब महिला का पति काम से बाहर गया हुआ था. (प्रतीकात्मक चित्र)

विशाखापट्टनम: एक महिला के साथ उसके घर में उसके तीन बच्चों के सामने कथित तौर पर गैंग रेप किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को दो आरोपियों और उनके साथियों को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

सोमवार शाम की घटना

गजुवाका पुलिस थाने में मंगलवार रात को दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक घटना सोमवार की शाम उस समय हुई जब महिला का पति काम से बाहर गया हुआ था. शिकायत के मुताबिक एक नाबालिग सहित चार लोग महिला के घर में घुस गए थे. 

बच्चों के सामने किया महिला का रेप

गजुवाका पुलिस थाने के निरीक्षक टी इमैनुएल राजू ने कहा, 'इन लोगों में से दो ने महिला के बच्चों के सामने उससे रेप किया. उन्होंने मामले के बारे में किसी को बताने पर इसके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी.' पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. राजू ने कहा, 'हमने चारों लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.'

Trending news