इंडियन आर्मी का विश्वरूपम अवतार: तीन स्ट्राइक से बता दिया कि बदल चुकी है सेना, PAK को 5 संदेश

भारतीय सेना ने फिर एक बार स्पष्ट संदेश दे दिया है कि अब वो पूरी तरह बदल चुकी है. अब सेना आतंकियों की घुसपैठ का इंतजार नहीं करती, आतंक के अड्डों पर प्रहार करती है. 

इंडियन आर्मी का विश्वरूपम अवतार: तीन स्ट्राइक से बता दिया कि बदल चुकी है सेना, PAK को 5 संदेश
भारत ने बता दिया कि अब जहां आतंक होगा वहीं खाक करेंगे.

नई दिल्ली: भारतीय सेना (Indian Army) ने फिर एक बार स्पष्ट संदेश दे दिया है कि अब वो पूरी तरह बदल चुकी है. अब सेना आतंकियों की घुसपैठ का इंतजार नहीं करती है. अब सेना आतंक के अड्डों (Terrorist camps) पर प्रहार करती है. भारतीय सेना अब अमेरिका (United States) और इजरायल (Israel) की तरह प्रो-एक्टिव अप्रोच रखती है और जिन भी लॉन्च पैड पर आतंकी कश्मीर में घुसपैठ के लिए पहुंचते हैं वहीं पर प्रहार करती है. पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की आड़ में आतंकियों को एलओसी पार कराने की साजिश की थी लेकिन भारत ने बता दिया कि अब जहां आतंक होगा वहीं खाक करेंगे.

भारतीय सेना ने अब पाकिस्तान को साफ शब्दों में बता दिया है कि जहां आतंक होगा वहीं प्रहार भी होगा और अब भारत आतंक का संपूर्ण संहार करेगा. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके में भारतीय सेना के पराक्रम से दुश्मन थर्राया हुआ है. पहले आप ये सुनिए की पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर कैसे मोदी और बिपिन रावत के नाम का खौफ चल रहा है. भारतीय सेना ने PoK की नीलम घाटी में जूरा आठमुकाम कुंडलशाही में आतंकी कैंपों पर बोफोर्स से हमला बोला। और गोलों की बमबारी से आतंकी कैंपों में धुंआ-धुंआ कर दिया.

भारतीय सेना के इस विश्वरूपम अवतार ने साफ संदेश दे दिया है. समझिए किसे क्या संदेश  दिया गया है:

1.आतंक कैंप पर भारतीय सेना के प्रहार से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान को बता दिया गया है कि आतंकिस्तान की जमीन पर जहां जहां आतंक के अड्डे होंगे वहीं हमला किया जाएगा. 
2. आतंकियों को बता दिया गया है कि जो कश्मीर में बंदूक लेकर आने की तैयारी करेगा मारा जाएगा. दुनिया को भी संदेश साफ पहुंचा दिया गया है कि कश्मीर पर कोई भी दखल कभी मंजूर होगी नहीं और कोई भी कष्ट करने की जहमत ना उठाए और देश में ही मौजूद सबूत गैंग को भी बता दिया है कि मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति वाली सरकार ने सेना को खुला हाथ दिया हुआ है जो लगातार आतंक पर ऐसे चोट करेगी. 
3. जय हिंद की सेना ने जो एक और संदेश पाकिस्तान को साफ भाषा में दे दिया है वो ये कि अब पाकिस्तान ये समझ ले कि PoK वापस लेने के लिए भारतीय सेना का अभियान शुरू हो चुका है. PoK अब पाकिस्तान के हाथ से रेत की तरह फिसलेगा. 
4. वहीं, लद्दाख पहुंचे रक्षा मंत्री ने भी पाकिस्तान को बता दिया है कि भारत की सेना का पराक्रम तब तक जारी रहेगा तब तक आतंक का अंत नहीं हो जाता.
5. तीसरी बार सर्जिकल स्ट्राइक करके भारतीय सेना ने साफ संदेश दिया है कि अगर पाकिस्तान उकसावे की कार्रवाई करेगा तो भारत सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब देगी. 

LIVE टीवी:

पाकिस्तान बस इतना समझ ले कि पीओके अब उसके हाथ से जा रहा है क्योंकि भारत ने तय कर लिया है कि कश्मीर को आतंक मुक्त करना है और कश्मीर में आतंक फैलाने के लिए पाकिस्तान ने पूरे पीओके को आतंकियों के टेरर कैंप में तब्दील किया हुआ है. इसलिए आतंक पर भारत की चोट अब लगातार होती रहेगी.