4 मई से उड़ान भरने की तैयारी कर रही ये एयरलाइन, यात्रियों की सुरक्षा पर दिया बड़ा बयान
Advertisement

4 मई से उड़ान भरने की तैयारी कर रही ये एयरलाइन, यात्रियों की सुरक्षा पर दिया बड़ा बयान

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रभाव को देखते हुए लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा चुका है. ऐसे में यात्रा करने पर भी बैन लगा हुआ है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रभाव को देखते हुए लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा चुका है. ऐसे में यात्रा करने पर भी बैन लगा हुआ है.  इस दौरान विस्तारा एयरलाइन का बयान सामने आया है. 

विस्तारा ने कहा, 'हालातों को ध्यान में रखते हुए हम 4 मई 2020 से चरणबद्ध तरीके से सेवाओं को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं. हम सभी दिशानिर्देशों के साथ-साथ कुछ महत्वपूर्ण और कड़े उपायों को अपनाकर अपने ग्राहकों और कर्मचारियों की स्वास्थ्य सुरक्षा की रक्षा करने का हर संभव प्रयास करेंगे.'

विस्तारा ने कहा कि हम सभी टच प्वाइंट्स पर सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित करेंगे और सफाई का ध्यान रखेंगे. सभी विस्तारा विमानों को हर एक उड़ान के बाद साफ किया जाएगा और हर 24 घंटे में कीटाणुनाशक क्लीनर से गहरी सफाई की जाएगी. 

ये भी देखें- 

विस्तारा ने यह भी कहा कि हमारे कर्मचारी ऑन-ग्राउंड और ऑनबोर्ड हर समय फेस मास्क और हाथ के दस्ताने पहनेंगे और हमारे सभी विमान ऐसे पीपीई से लैस होंगे, जिसमें सैनिटाइजर वाइप्स और कॉन्टैक्टलेस थर्मामीटर शामिल हैं. 

जिस यात्री में बुखार या श्वसन संबंधी बीमारी के लक्षण दिखेंगे, उसे एयरपोर्ट मेडिकल सपोर्ट टीम के साथ एहतियाती जांच से गुजरना होगा. 

इसके अलावा विस्तारा, केबिन क्रू और ग्राहकों के बीच बातचीत को कम करने के लिए ऑनबोर्ड सेवा के कुछ पहलुओं में अस्थायी समायोजन करेगी. ये जानकारी विस्तारा के प्रवक्ता ने दी. 

Trending news