विस्‍तारा एयरलाइन स्‍टाफ को सेंट्रल एशिया में माना गया सर्वोत्‍तम, मिला अवार्ड

विस्‍तारा एयरलाइन स्‍टाफ को सेंट्रल एशिया में माना गया सर्वोत्‍तम, मिला अवार्ड

विस्‍तारा एयरलाइन को यह अवार्ड फ्रांस में चल रहे पेरिस एयर शो के दौरान प्रदान किया गया है.

  • मध्‍य एशिया में विस्‍तारा की सुविधाओं को माना गया सर्वश्रेष्‍ठ
  • स्‍काई ट्रैक्‍स नामक संस्‍था ने सर्वे के बाद दिया है यह खिता‍ब
  • पेरिस एयर शो में विस्‍तारा एयरलाइन को मिला यह सम्‍मान

Trending Photos

विस्‍तारा एयरलाइन स्‍टाफ को सेंट्रल एशिया में माना गया सर्वोत्‍तम, मिला अवार्ड

नई दिल्‍ली: विस्‍तारा एयरलाइन को न केवल भारत की, बल्कि सेंट्रल एशिया की बेस्‍ट एयरलाइन स्‍टाफ के अवार्ड से सम्‍मानित किया गया है. विस्‍तारा एयरलाइन को यह अवार्ड स्‍काई ट्रैक्‍स द्वारा प्रदान किया गया है. एयरलाइन को यह अवार्ड फ्रांस में चल रहे पेरिस एयर शो के दौरान स्‍काई ट्रैक्‍स वर्ल्‍ड एयरलाइन अवार्ड 2019 में दिया गया है. विस्‍तारा एयरलाइन को यह अवार्ड स्‍काई ट्रैक्‍स के सीईओ एडवर्ड द्वारा प्रदान किया गया है. 

यह भी पढ़ें: गर्मियों में घूमने के लिए बंपर ऑफर, एक नहीं 3 एयरलाइंस दे रही हैं भारी छूट

एयरलाइन की तरफ से यह अवार्ड डिप्‍टी जनरल मैनेजर (एयरपोर्ट स्‍टैंडर्ड एण्‍ड परफार्मेंस) निखिल पांडेय ने स्‍वीकार किया है. विस्‍तारा एयरलाइन के प्रवक्‍ता के अनुसार, स्‍काई ट्रैक्‍स द्वारा विश्‍व व्‍यापी एक सर्वे कराया गया था. जिसमें मुसाफिरों ने अपने अनुभवों के आधार पर विभिन्‍न एयरलाइन को अपना वोट दिया था. स्‍काई ट्रैक्‍स ने मुसाफिरों का अनुभव जानने के लिए कई मानकों पर वोटिंग कराई थी. 

यह भी पढ़ें: आपकी फ्लाइट मिस हो गई! घबराएं नहीं, यह एयरलाइंस आपको अगली फ्लाइट में देगी जगह

इन मानकों में, स्टाफ सर्विस एफिशिएंसी, फ्रेंडलीनेस एण्‍ड हॉस्पिटैलिटी, भाषाई ज्ञान सहित क्‍वालिटी जैसे मानक शामिल थे. इस सर्विस में मुसाफिरों से उनके एयरपोर्ट और हवाई यात्रा के दौरान विमान के अनुभवों पर उनकी राय मांगी गई थी. सर्वे के दौरान, विस्‍तारा एयरलाइंस की सर्विस और हॉस्पिटैलिटी को लेकर सर्वाधिक मुसाफिरों ने संतुष्टि जाहिर की थी. उल्‍लेखनीय है कि एयरलाइंस को लगातार दूसरी बार यह अवार्ड मिला है. 

Trending news