रमजान में वोडाफोन ने लॉन्च किया 786 रुपये का प्लान, जानिए क्या है खासियत
Advertisement

रमजान में वोडाफोन ने लॉन्च किया 786 रुपये का प्लान, जानिए क्या है खासियत

रमजान में वोडाफोन ने लॉन्च किया 786 रुपये का प्लान, जानिए क्या है खासियत

नई दिल्लीः टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर Vodafone इंडिया रमजान के मौके पर अपने यूजर्स के लिए कई नए ऑफर्स लेकर आई है. ये ऑफर वोडाफोन पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है और इसके लिए उन्हें 786 रुपये रुपये खर्च करने होंगे. आपको बता दें कि ये प्लान सिर्फ असम और नार्थ ईस्ट यूजर्स के लिए है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड (लोकल, एसटीडी और रोमिंग) कॉल के साथ 25जीबी 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी अपने सभी प्रीमियम नंबर्स पर 786 रुपये के प्लान के साथ 50 प्रतिशत का डिस्काउंट देगी. यह ऑफर इस सर्किल के प्री-पेड और पोस्ट पेड यूजर्स के लिए है. 

'फर्स्ट रिचार्ज कार्ड 91' यानी FRC 91 को पेश किया

FRC 91 प्लान सिर्फ बंगाल सर्किल में वोडाफोन यूजर्स के लिए है. जैसा कि नाम से पता चलता है, एफआरसी 91 पैक नए वोडाफोन यूजर्स के लिए है, ना कि मौजूदा ग्राहकों के लिए. FRC 91 पैक की कीमत 91 रुपये है और यह पैक वोडाफोन रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है. नए वोडाफोन यूजर्स को 120 रुपये तक का टॉकटाइम मिलेगा. एफआरसी 91 में यूजर्स को सुबह 2 बजे से 4 बजे फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर मिलेगा. सेहरी कॉलिंग उस समय के लिए है जब लोग फास्ट के लिए एक-दूसरे को कॉल करके उठाते हैं. हालांकि यह फ्री और अनलिमिटेड सेहरी कॉलिंग वोडाफोन नेटवर्क के लिए ही है. एफआरसी 91 वाले प्लान में यूजर्स को 92एमबी फ्री 3जी /4जी डेटा ऑफर कर रहा है, जो 30 दिनों की वैधता के साथ आता है.

रमजान पर वेस्ट यूपी के लिए Vodafone लेकर आया है ये खास ऑफर

मुस्लिम देशों में कॉल करन के लिए स्पेशल ऑफर

वोडाफोन इंडिया बांग्लादेश, सऊदी अरब, कुवैत, बहरीन, यमन, कतर और सऊदी अरब जैसे मुस्लिम आबादी वाले देशों को आईएसडी कॉलिंग पर भी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. एफआरसी 91 के साथ, वोडाफोन यूजर्स को बांग्लादेश में किए गए कॉल पर प्रति सेकेंड 4 पैसे, बहरीन, कुवैत और सऊदी अरब के लिए 14 पैसे प्रति सेकेंड, यमन और कतर के लिए 18 पैसे प्रति सेकंड और सऊदी अरब में प्रति सेकेंड 20 पैसे का शुल्क लिया जाएगा. वोडाफोन के मुताबिक मौजूदा यूजर्स 92 रुपये के प्लान के साथ कॉलिंग और डेटा का लाभ उठा सकते हैं.

Trending news