Zee Rozgar Samachar

योग करना चाहता हूं, मोदी ने मुझे आसान लेवल से शुरू करने को कहा है : नेतन्याहू

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि वह योग के प्रति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्साह से बहुत प्रभावित हैं और उन्होंने दुनिया के दो समृद्ध लोकतंत्रों को जोड़ने के लिए योगासनों के प्रयोग की बात कही.

योग करना चाहता हूं, मोदी ने मुझे आसान लेवल से शुरू करने को कहा है : नेतन्याहू
नेतन्याहू ने कहा, 'मुझे यह स्वीकार करना है कि योग के प्रति मोदी के उत्साह से मैं प्रभावित हूं.'

यरूशलम: इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि वह योग के प्रति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्साह से बहुत प्रभावित हैं और उन्होंने दुनिया के दो समृद्ध लोकतंत्रों को जोड़ने के लिए योगासनों के प्रयोग की बात कही.

'योगाभ्यास शुरू करना चाहता हूं'

प्रधानमंत्री मोदी के साथ कल संयुक्त बयान जारी करने के दौरान नेतन्याहू ने कहा, 'मुझे यह स्वीकार करना है कि योग के प्रति मोदी के उत्साह से मैं प्रभावित हूं.' नेतन्याहू ने रेखांकित किया कि वह योगाभ्यास शुरू करना चाहते हैं. 

'मोदी ने मुझे आसान स्तर से शुरू करने को कहा'

उन्होंने कहा, 'मोदी ने मुझे आसान स्तर से शुरू करने को कहा. मैं प्रारंभिक स्तर से शुरूआत कर रहा हूं. सुबह जब मैं ताड़ासन करते हुए अपना सिर दाहिनी ओर मोड़ता हूं तो मुझे पहला लोकतंत्र भारत नजर आता है. ऐसे ही जब मोदी वैशिष्टासन ताड़ासन करते हैं और बायीं ओर मुड़ते हैं तो उन्हें दिखने वाला पहला लोकतंत्र इजरायल होता है. ऐसे में हमारे पास भारत और इस्राइल दो लोकतांत्रिक बहने हैं.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.