वर्धा के इस लाल ने किया कमाल, PM मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के लिए हुआ चयन

 पीएम मोदी 20 जनवरी को 'परीक्षा पर चर्चा' (Pariksha Pe Charcha) करेंगे.

वर्धा के इस लाल ने किया कमाल, PM मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के लिए हुआ चयन
दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षाएं नजदीक आ रही हैं.

वर्धा,मिलिंद आंडे: दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षाएं नजदीक आ रही हैं. ऐसे में जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बच्चों और शिक्षकों को परीक्षा के तनाव से निपटने के टिप्स देते नजर आने वाले हैं. पीएम मोदी 20 जनवरी को 'परीक्षा पर चर्चा' (Pariksha Pe Charcha) करेंगे. वहीं वर्धा के छात्र चक्रधर काले का 'परीक्षा में चर्चा' कार्यक्रम के लिए चयन हुआ है. चक्रधर वर्धा की अलफोन्सा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 9वीं के छात्र हैं.

इस कार्यक्रम के लिए 3 लाख बच्चों ने ऑनलाइन कॉम्पिटिशन में भाग लिया था. जिसमें महाराष्ट्र से 15 छात्र पास हुए, उसी में एक छात्र वर्धा के चक्रधर हैं. चक्रधर को न्यूजपेपर पढने का शौक है साथ ही कंप्यूटर में रुचि है. चक्रधर का कहना है कि, मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि छात्र दिशा और अध्यात्म का मेल कैसे एक साथ रख सकते हैं, इनमें क्या संबंध है?

यह भी देखें:-

चक्रधर ने अपने बारे में बताया कि उन्हें अंग्रेजी-हिंदी दोनों भाषाओं में रुचि है. मुझे लेख लिखना भी पसंद है. चक्रधर चयन का श्रेय अपने माता-पिता और गुरु को देते हैं. वहीं चक्रधर के पिता बताते हैं कि, मेरे बेटे का चयन पीएम के कार्यक्रम 'परीक्षा पर चर्चा' के लिए हुआ है यह सुनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है.