close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पटरी पार कर रहा था युवक, अचानक तेज रफ्तार से आ गई ट्रेन और फिर....

जाको राखे साईंयां मार सके न कोई, यह कहावत महाराष्ट्र के आसनगांव रेलवे स्टेशन पर उस समय चरितार्थ हुई जब एक आदमी रेलवे प्लेटर्फाम और चलती हुई ट्रेन के बीच में फंस गया. 

VIDEO: पटरी पार कर रहा था युवक, अचानक तेज रफ्तार से आ गई ट्रेन और फिर....
फोटो साभारः ANI

नई दिल्ली: जाको राखे साईंयां मार सके न कोई, यह कहावत महाराष्ट्र के आसनगांव रेलवे स्टेशन पर उस समय चरितार्थ हुई जब एक आदमी रेलवे प्लेटर्फाम और चलती हुई ट्रेन के बीच में फंस गया. ट्रेन के गुजरने के बाद भी वह सलामत बच गया. दरअसल, आसनगांव रेलवे स्टेशन पर एक युवक पटरियों के जरिए एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफार्म की तरफ जा रहा था.

इसी दौरान तेज रफ्तार से ट्रेन आ गई. अचानक आई ट्रेन से भौंचका युवक जान बचाने के लिए पटरी के पास लेट गया. युवक मारे डर के तबतक पटरी के पास लेटा रहा जब तक ट्रेन गुजर नहीं गई. जब ट्रेन गुजरी फिर युवक उठा और दूसरी तरफ के प्लेटफार्म की तरफ चलने लगा. इस पूरे मामले पर न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है. 21 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक ट्रेन बड़ी तेजी से गुजर रही है.

ट्रेन के गुजरने ही प्लेटफार्म पर मौजूद लोग पटरी की तरफ देख रहे हैं जिसमें एक युवक लेटा हुआ दिखाई दे रहा है. युवक ट्रेन गुजरने के बाद उठता है और दूसरी तरफ चलने लगता है. लोग आवाज देकर युवक को बुला रहे हैं. कुछ लोग युवक से मिलने के लिए पीछे-पीछे दौड़ भी रहे हैं. वीडियो में युवक डरा सहमा दिख रहा है.