VIDEO: जम्मू में लेडी अफसर की आतंकियों को वॉर्निंग, 'ओसामा, तुम्हें 15 मिनट दिए गए थे, तुम्हारा टाइम खत्म...'
Advertisement
trendingNow1579306

VIDEO: जम्मू में लेडी अफसर की आतंकियों को वॉर्निंग, 'ओसामा, तुम्हें 15 मिनट दिए गए थे, तुम्हारा टाइम खत्म...'

सुरक्षबालों और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ से पहले का एक वीडियो सामने आया है.

घर में घुसकर एक परिवार को बंधक बनाने वाले आतंकवादियों को सरेंडर के लिए प्रोत्साहित करती हुईं एसएसपी अनीता शर्मा.

नई दिल्ली: जम्मू क्षेत्र के रामबन जिले के थोर इलाके में सुरक्षबालों और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ से पहले का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एसएसपी अनीता शर्मा एक माइक के जरिए घर में छिपे आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहती नजर आ रही हैं.

वीडियो में अनीता शर्मा कहती नजर आ रही हैं, ''ओसामा... ओसामा तुम्हारी सबसे बात करवा देंगे, तुम बाहर आ जाओ. हमारे होते हुए तुम्हें कोई फिक्र की जरूरत नहीं है. तुम्हें कोई नहीं छुएगा. आ जाओ बाहर. सिविलियन को पहले बाहर भेज दो. वेपन (हथियार) समेत, सारे हथियार उसके साथ बाहर भेज दो.''

इसके बाद वो कहती हैं, 'ओसामा, तुम्हें 15 मिनट दिए गए थे, तुम्हारा टाइम खत्म हो चुका है, बाहर आ जाओ अब. ओसामा हमने आपको पहले ही कहा है कि 15 मिनट का टाइम दिया है, वो टाइम पूरा हो चुका है, अब बाहर आ जाओ.'

हालांकि, आतंकवादियों ने एसएसपी की अपील अनसुनी करते हुए फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षबालों और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. आतंकी एक घर में घुस गए थे और वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया था. बाद में बंधकों को छुड़ा लिया गया लेकिन इस दौरान गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया वहीं दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

मारे गए आतंकवादी हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी थे. उनके पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किए गए हैं. पुलिस ने कहा कि उन्होंने चिनाब घाटी में एक बार फिर से आतंकवाद को पुन: जीवित करने के उद्देश्य से घुसपैठ की थी.

Trending news