close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देखें: लेस्बियन रिलेशनशिप पर देश में बना पहला ऐड इंटरनेट पर हुआ वायरल

समाज एक बड़ा तबका जहां अभी भी समलैंगिक संबंधों को पूरी तरह स्‍वीकार नहीं कर पाया है, वहीं अब इन संबंधों पर आधारित एक विज्ञापन को दो लड़कियों के बीच के अंतरंग संबंधों पर केंद्रित किया गया है। हालांकि इस विज्ञापन को लेकर सवाल भी उठे हैं, जिसमें दो लड़कियों को अपने प्‍यार का इजहार करते हुए दिखाया गया है। उनकी चाहत यह भी है कि वे अपनी बाकी जिंदगी साथ साथ बिताएं। यह विज्ञापन अब वायरल हो गया है और इसे 2,60,000 से अधिक लोगों ने अब तक देखा है। इस विज्ञापन को 'दी विजिट' का नाम दिया गया है और वस्‍तुत: इस विज्ञापन को एक ब्रांड के पहनावे पर लक्षित किया गया है।

देखें: लेस्बियन रिलेशनशिप पर देश में बना पहला ऐड इंटरनेट पर हुआ वायरल

मुंबई : समाज एक बड़ा तबका जहां अभी भी समलैंगिक संबंधों को पूरी तरह स्‍वीकार नहीं कर पाया है, वहीं अब इन संबंधों पर आधारित एक विज्ञापन को दो लड़कियों के बीच के अंतरंग संबंधों पर केंद्रित किया गया है। हालांकि इस विज्ञापन को लेकर सवाल भी उठे हैं, जिसमें दो लड़कियों को अपने प्‍यार का इजहार करते हुए दिखाया गया है। उनकी चाहत यह भी है कि वे अपनी बाकी जिंदगी साथ साथ बिताएं। यह विज्ञापन अब वायरल हो गया है और इसे 2,60,000 से अधिक लोगों ने अब तक देखा है। इस विज्ञापन को 'दी विजिट' का नाम दिया गया है और वस्‍तुत: इस विज्ञापन को एक ब्रांड के पहनावे पर लक्षित किया गया है।

भारत में बना पहला समलैंकिक विज्ञापन (लेस्बियन रिलेशनशिप पर विज्ञापन) इंटरनेट पर वायरल हो गया है। बीते 10 दिनों में करीब दो लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है। इस विज्ञापन में दो समलैंगिक लड़कियों को अपने पेरेंट्स से मिलने की तैयारी करते दिखाया गया है। ये लेस्बियन्‍स लिव इन रिलेशनशिप में हैं और अपने दिन की तैयारी में जुटी हैं। दोनों को एक-दूसरे की अपेक्षाओं और चुनौतियों की चर्चा करते भी दिखाया गया है। इस वीडियो का टाइटल 'द विजिट' है। इसे 10 दिन पहले यूट्यूब पर जारी किया गया था और अब तक इसे दो लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। 3 मिनट 20 सेकेंड का ऐड पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट की दुनिया में जमकर देखा जा रहा है। दरअसल, यह भारत का पहला लेस्बियन ऐड है, जिसके वीडियो में लिव-इन-रिलेशन में रहने वाली दो युवतियों को एक-दूसरे के करीब दिखाया गया है।

आप इस विज्ञापन को यहां देखें :