VIDEO: इस शख्स की पीठ पर जा बैठा खूंखार टाइगर, जान बचाने के लिए करना पड़ा ये नाटक

जब भीड़ से घबराकर भागा एक बाघ एक आदमी की पीठ पर जाकर बैठ गया.

VIDEO: इस शख्स की पीठ पर जा बैठा खूंखार टाइगर, जान बचाने के लिए करना पड़ा ये नाटक
जमीन पर लेटे आदमी की पीठ पर बैठा बाघ.

भंडारा: महाराष्ट्र के भंडारा जिले के एक गांव में तब रूह कंपा देने वाली स्थिति पैदा हो गई जब भीड़ से घबराकर भागा एक बाघ एक आदमी की पीठ पर जाकर बैठ गया. मुसीबत में फंसे व्यक्ति ने बड़ी सूझबूझ का परिचय देते हुए अपनी जान बचाई. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पेट के बल जमीन पर लेटे हुए एक आदमी की पीठ पर एक बाघ बैठ जाता है. इस दौरान जिंदगी और मौत के बीच फंस चुका शख्स बुद्धि चातुर्य का इस्तेमाल करके अपनी सांस रोकर मर जाने का नाटक करता है. इस रणनीति से लगता है कि बाघ ने आदमी पर हमला नहीं किया. इसके कुछ ही सेकंड में लोगों की भीड़ दूर से उसका पीछा करते हुए बाघ की तरफ दौड़ती हुई आती है. तभी खूंखार जानवर मौके से भाग जाता है. आप भी देखें- VIDEO

ट्विटर पर घटना का एक वीडियो एक फॉरेस्ट ऑफिसर ने ट्वीट किया है. भारतीय वन सेवा के एक अधिकारी ने लिखा, "आप यह देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स  बाघ के साथ मुठभेड़ में बाल-बाल बच जाता है. बाघ को भीड़ ने घेरा लिया था. लेकिन सौभाग्य से आदमी और बाघ दोनों के लिए अंत ठीक रहा."

बता दें कि 25 जनवरी को बाघ के हमले से इस गांव में तीन लोग घायल हो गए थे. तभी से इलाके के लोग इकट्ठे होकर जंगली जानवर को खदेड़ने की कोशिश में जुटे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.