Video : समुद्र किनारे मनाने गए थे हनीमून और मगरमच्‍छ से हुआ सामना

पानी से बाहर आया मगरमच्छ कुछ देर बार किनारे पर ही बैठ गया. वहां मौजूद लोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी और इसके बाद आनन-फानन में वनविभाग के अधिकारियों को बुलाया गया.

Video : समुद्र किनारे मनाने गए थे हनीमून और मगरमच्‍छ से हुआ सामना
मगरमच्‍छ की फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली : शायद आप कभी समुद्र किनारे गए हो तो यहां आपको बड़ी-बड़ी मछलियां देखने को मिली हो. लेकिन क्‍या आपने कभी कल्‍पना की है कि समुद्र किनारे आप अपने जीवनसाथी के साथ घूम रहे है और सामने से मगरमच्‍छ आ जाए तो क्‍या होगा. शायद आपका बदन भी डर के मारे सिहर जाएगा. हाल ही में ऐसा ही नजारा देखने को मिला महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में. यहां कुछ कपल शाम के समय समुद्र किनारे एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर टहल रहे थे और सुहाने मौसम का लुत्‍फ ले रहे थे. इसी दौरान समुद्र से एक विशालकाय मगरमच्‍छ निकल आया. अपने नजदीक मगरमच्‍छ को देखकर लोगों की आंखों को कुछ देर के लिए तो यकीन ही नहीं हुआ.

प्रतिदिन की तरह महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले के दापोली तहसील स्थित लाडघर समंदर किनारे पर सैलानी शाम के समय टहल रहे थे. कोई समंदर से आती ठंडी हवा का मजा ले रहा था तो कोई ठंड रेत पर नंगे पांव चल रहा था. लेकिन तभी अचानक समुद्र की लहरों को चीरते हुए एक मगरमच्छ किनारे पर आता दिखाई दिया. इसे देख वहां मौजूद सैलानियों में भगदड़ मच गई. मगरमच्‍छ को देखकर लोगों को एक बार तो समझ नहीं आया कि वे क्‍या करें.

यह भी पढ़ें : इस कंपनी में हर महीने होता है अप्रेजल, आप भी कर सकते हैं नौकरी

यहां देंखें वीडियो

पानी से बाहर आया मगरमच्छ कुछ देर बार किनारे पर ही बैठ गया. वहां मौजूद लोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी और इसके बाद आनन-फानन में वनविभाग के अधिकारियों को बुलाया गया. फारेस्‍ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को नेट में फंसाया जा सका.

यह भी पढ़ें : OMG : बीच रास्‍ते में खराब हो गई सऊदी किंग की सोने की 'सीढ़ियां', खूब उड़ा मजाक Video Viral

वन विभाग के कर्मचारी मगरमच्छ को खींचकर समुद्र से बाहर लाने की कोशीश कर रहे थे. लेकिन यह नेट विशाल मगरमच्छ के सामने फेल हो गया और नेट टूट गई. इसके बाद मगरमच्छ नेट को चीरता हुआ दुबारा समुद्र के पानी में भाग गया. इस पूरे ड्रामे को वहां मौजूद कई पर्यटकों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. मगरमच्छ के समुद्र में वापस जाने के बाद ही वहां मौजूद सैलानियों ने राहत की सांस ली.