महेश शर्मा ने कहा, 'हमारे बीच PM मोदी के रूप में एक और गांधी'

 केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने गुरूवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक और महात्मा गांधी हैं जिन्होंने राष्ट्रपिता के रूप में कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है. गांधीजी के नमक सत्याग्रह पर एक पुस्तक का लोकार्पण करते हुए संस्कृति मंत्री ने यह बात कही. 

महेश शर्मा ने कहा, 'हमारे बीच PM मोदी के रूप में एक और गांधी'
केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा, 'आज हमारे बीच सौभाग्य से हमारे प्रधानमंत्री के रूप में एक और गांधीजी हैं' (file)

नई दिल्ली :  केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने गुरूवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक और महात्मा गांधी हैं जिन्होंने राष्ट्रपिता के रूप में कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है. गांधीजी के नमक सत्याग्रह पर एक पुस्तक का लोकार्पण करते हुए संस्कृति मंत्री ने यह बात कही. 

'हमारे बीच एक और गांधीजी हैं'

शर्मा ने कहा, 'आज हमारे बीच सौभाग्य से हमारे प्रधानमंत्री के रूप में एक और गांधीजी हैं जो हमें प्रेरणा प्रदान करने वाले हैं.' उन्होंने कहा कहा कि नमक सत्याग्रह केवल एक मुठ्ठी नकम से जुड़ा नहीं था बल्कि इसने कई पीढियों को प्रेरित करने का काम किया. 

'मोदी का सपना गांधी जी के सपनों को पूरा करना है'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने (प्रधानमंत्री) इस वादे के साथ शुरूआत की कि स्वतंत्रता की आभा देश के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचेगी. उनका सपना गांधीजी के सपनों को पूरा करना है. संस्कृति मंत्रालय मानवता के लिये इस सपने और विचार को फैलाने को प्रतिबद्ध है.