close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हम आतंकी कैंपों को बर्बाद कर देंगे, PAK नहीं माना तो हम उन्‍हें उनके घर में खत्‍म कर देंगे : सत्‍यपाल मलिक

Pakistan : राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने कहा कि मैं जम्‍मू कश्‍मीर की युवा पीढ़ी से अपील करना चाहता हूं कि वे अपने राज्य की प्रगति के लिए काम करें. 

हम आतंकी कैंपों को बर्बाद कर देंगे, PAK नहीं माना तो हम उन्‍हें उनके घर में खत्‍म कर देंगे : सत्‍यपाल मलिक
फोटो- ANI

नई दिल्‍ली/श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने सोमवार को पाकिस्‍तान (Pakistan) को चेतावनी देते हुए कहा 'हम आतंकी कैंपों को बर्बाद कर देंगे ओर अगर ये (पाकिस्‍तान) बाज नहीं आए तो हम अंदर तक जाएंगे'. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मैं राज्‍य के लोगों से कहना चाहता हूं कि 1 तारीख से नया कश्‍मीर होगा, उसमें ये अपनी हिस्‍सेदारी दें और अपने स्‍टेट को आगे बढ़ाइये. राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने कहा कि मैं युवा पीढ़ी से अपील करना चाहता हूं कि वे अपने राज्य की प्रगति के लिए काम करें. 

 

राज्‍यपाल मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जंग बुरी चीज है और पाकिस्‍तान को यह जान लेना चाहिए कि उसे कैसा व्‍यवहार करना है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि अगर पाकिस्तान अपने तरीके से नहीं चेता तो कल हो भी हुआ, हम उससे और आगे जाएंगे. दरअसल, उनका इशारा जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम के उल्लंघन के बाद भारतीय सेना द्वारा जवाबी कार्रवाई में पीओके में 4 आतंकवादी लॉन्च पैड्स पर निशाना साधने और भारी संख्या में आतंकवादियों को मार गिराए जाने की तरफ था.

LIVE TV...

खुद आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने जानकारी दी थी "हमें सूचना मिली थी कि केरन, तंगधार व नौगाम सेक्टरों के विपरीत पीओके इलाके में आतंकवादी शिविर चल रहे हैं. इन्हें निशाना बनाया गया. इस हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं."