प्लेटफॉर्म पर मास्क नहीं पहनने वालों पर 100 रुपये का जुर्माना लगाएगी पश्चिम मध्य रेलवे

पश्चिम मध्य रेल के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'हमारे जोन के रेलवे स्टेशनों के प्लेटफार्मों पर मास्क नहीं पहनने वालों से 100 रूपये का जुर्माना लिया जाएगा.' 

प्लेटफॉर्म पर मास्क नहीं पहनने वालों पर 100 रुपये का जुर्माना लगाएगी पश्चिम मध्य रेलवे
फाइल फोटो

जबलपुर: कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के मकसद से पश्चिम मध्य रेल अपने जोन के सभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर मास्क नहीं पहनने वाले लोगों पर 100 रुपये का जुर्माना लगाएगी. यह जानकारी रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है.

ट्रेनों में पहले से कट रहे चालान

पश्चिम मध्य रेल के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'हमारे जोन के रेलवे स्टेशनों के प्लेटफार्मों पर मास्क नहीं पहनने वालों से 100 रूपये का जुर्माना लिया जाएगा.' रेलवे स्टेशनों के प्लेटफार्मों पर मास्क नहीं पहनने वालों से 100 रूपये का जुर्माना लिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा, 'पहले से ही इस तरह की कार्रवाई ट्रेनों में सवार यात्रियों पर की जा रही है.' पश्चिम मध्य रेल का मुख्यालय जबलपुर में है और इसके अंतर्गत तीन रेल मंडल आते हैं, जिनमें जबलपुर, भोपाल और कोटा (राजस्थान) शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना के 58,993 नए मामले, मुंबई में संक्रमितों का आंकड़ा 5 लाख के पार

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.