West Bengal Election 2021: ममता पर PM मोदी का निशाना, बोले- दलितों को चरित्र प्रमाण पत्र बांट रहीं दीदी

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल के बारासात में जनसभा संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जोरदार निशाना साधा. 

West Bengal Election 2021: ममता पर PM मोदी का निशाना, बोले- दलितों को चरित्र प्रमाण पत्र बांट रहीं दीदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (साभार: ANI)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021) के चुनावी रण में जैसे-जैसे मतदान के चरण बीतते जा रहे हैं सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लगातार बंगाल में चुनावी रैली कर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साध रहे हैं. बंगाल के बारासात में पीएम मोदी ने जनसभा संबोधित की.

'दलितों को चरित्र प्रमाण पत्र बांट रही दीदी'

बारासात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जनसभा संबोधित करते हुए कहा, 'दीदी (ममता बनर्जी) आज बंगाल के दलितों को चरित्र प्रमाण पत्र बांट रही हैं. उनके निकट व्यक्ति ने दलितों के लिए ऐसी भाषा बोली कि किसी भी राज्य का मुख्यमंत्री कभी अपने नागरिकों के लिए न ऐसी भाषा बोल सकता है, न सोच सकता है.' 

'क्या दीदी ने शांतिपूर्ण मतदान की अपील की है?' 

पीएम मोदी ने कहा, 'क्या दीदी ने अपनी रैलियों में एकबार भी कहा है कि ज्यादा से ज्यादा मतदान होना चाहिए? क्या दीदी ने कहा है कि सभी वर्ग के लोग लोकतंत्र के इस उत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें? क्या दीदी ने एकबार भी शांतिपूर्ण मतदान की अपील की है? राज्य की मुख्यमंत्री होने के नाते क्या यह उनकी जिम्मेदारी नहीं है?'

'दीदी की साजिश बंगाल की जनता नाकाम करेगी'

पीएम मोदी ने सवाल किया, क्या दीदी ने बंगाल में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कहा है? क्या दीदी ने एकबार भी कहा कि जो लोग हिंसा फैलाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी? उन्होंने कहा, दीदी किसी भी कीमत पर सत्ता में बने रहने चाहती हैं. इसलिए उन्होंने अपने समर्थकों को भड़काना शुरू कर दिया है. एक मुख्यमंत्री कभी ऐसी भाषा नहीं बोल सकता है. वे यहां हिंसा फैलाना चाहती हैं और अशांति पैदा करना चाहती हैं. दीदी, आपकी हर साजिश को बंगाल की जनता नाकाम करके ही रहेगी. 

यह भी पढ़ें: WB Election: बर्धमान में Mamata Banerjee पर PM Modi का निशाना, कहा- खेला करने वालों के साथ हो गया खेला

'यहां जो रक्षक हैं वे ही भक्षक हैं'

कानून व्यस्था पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'यहां एक मासूम बिटिया के साथ जो हुआ उसे हम भूल नहीं सकते. यहां जो रक्षक हैं वे ही भक्षक हैं. बेटियों से जघन्य अपराध करने वालों को जल्द से जल्द सख्त सजा हो इसके लिए देशभर में फास्ट ट्रैक कोर्ट खोली जा रही है. दीदी की सरकार ने बंगाल में इस पर भी ब्रेक लगा दिया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.