West Bengal Assembly Election: TMC में शामिल हुए क्रिकेटर Manoj Tiwary, ट्वीट कर मांगा समर्थन

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्‍द होने वाला है. इस बीच कई नेता जहां सीएम ममता बनर्जी की पार्टी को छोड़कर बीजेपी में चले गए हैं. वहीं कई नए लोग टीएमसी को जॉइन भी कर रहे हैं. 

West Bengal Assembly Election: TMC में शामिल हुए क्रिकेटर Manoj Tiwary, ट्वीट कर मांगा समर्थन
क्रिकेटर मनोज तिवारी

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चुनावी सरगर्मी के बीच क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. TMC (Trinamool Congress) में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लोगों से समर्थन की देने की अपील की है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्‍द होने वाला है. इस बीच कई नेता सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी को छोड़कर जहां बीजेपी में शा‍मिल हो गए हैं. वहीं कई नए लोग टीएमसी को जॉइन भी कर रहे हैं. 

बनाया अलग इंस्टाग्राम अकाउंट

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary)  ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज से एक नई यात्रा शुरू होती है. आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है.’

इसके साथ ही मनोज तिवारी ने अपने नए इंस्‍टाग्राम अकाउंट की भी जानकारी दी है, जो उन्‍होंने खास तौर से राजनीति के लिए ही बनाया है.

ऐसा रहा है मनोज तिवारी का करियर

मनोज तिवारी ने साल 2008 में भारतीय क्रिकेट टीम में अपना डेब्‍यू किया था.  35 वर्षीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेला था.

इंटरनेशनल रिकॉर्ड
पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने टीम इंडिया के लिए 12 वनडे मै और 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने 26.09 की औसत से 287 रन बनाए है. जिसमें 1 शतक और एक अर्धशतक शामिल हैं. 50 ओवर के फॉर्मेट में उनका सर्वाधिक स्कोर 104 टी-20 इंटरनेशनल की बात करें तो उन्होंने 15 की औसत से 5 रन अपने नाम किए हैं.

आईपीएल रिकॉर्ड
आईपीएल की बात करें तो मनोज तिवारी ने 98 मैचों में 28.72 की औसत से 1,695 रन बनाए हैं. उनके नाम 7 अर्धशतक हैं, इस दौरान उनका सर्वाधिक निजी स्कोर 75* रहा. इस टूर्नामेंट में वो कोलकाता नाइटराइडर्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट और किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा रहे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.