BJP नेता ने CM ममता बनर्जी को दिया चैलेंज, कहा- नहीं करूंगा लॉकडाउन का पालन

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी को चैलेंज करते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने दी धमकी दी है.

BJP नेता ने CM ममता बनर्जी को दिया चैलेंज, कहा- नहीं करूंगा लॉकडाउन का पालन
पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी और BJP नेता दिलीप घोष (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) को लॉकडाउन (Lockdown) का पालन नहीं करने की धमकी दी है. बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि वह अब वह लॉकडाउन के नियमों को नहीं मानेंगे और वह ममता सरकार को चैलेंज करते हैं. 

दिलीप घोष ने कहा, 'अब मैं लॉकडाउन का पालन नहीं करूंगा. मैं देखना चाहता हूं कि राज्य सरकार क्या करेगी और मैं चैलेंज करता हूं. हम लोग जब भी राहत साम्रगी बांटने के लिए घरों से निकलते हैं तो पुलिस हमें रोकती है.'

ये भी पढ़ें: Coronavirus के वुहान कनेक्शन को लेकर अब चीनी वैज्ञानिकों ने किया ये बड़ा दावा

पुलिस के रोकने से खफा बीजेपी नेता ने आगे कहा, 'अब मैं देखना चाहता हूं कि आज पुलिस क्या करती है. हम सभी देखते हैं कि मुख्यमंत्री खुद लोगों के साथ सड़क पर घूमती हैं. लेकिन जब बाहर निकलते हैं तो सारे नियम-कानून लागू हो जाते हैं. आज से हमारे कार्यकर्ताओं में से कोई भी लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करेगा. राज्य सरकार ही फैसला करे कि उसे किसे पहले ठीक करना है-कोरोना वायरस, चक्रवाती तूफान अम्फान या फिर बीजेपी.'

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन घोषित है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमितों के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में 24 घंटों में कुल 193 कोरोना के नए मामले दर्ज किये गए हैं. जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 4,009 हो गई है. मौत का आंकड़ा 283 पहुंच गया है.

ये भी देखें-