West Bengal Election 2021: मतदान से ठीक पहले TMC ऑफिस में धमाका, BJP बोली- अंदर बन रहा था बम

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के चुनावों (West Bengal Election 2021) से कुछ घंटों पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दफ्तर में बम फट गया. इस घटना में 3 लोग घायल हो गए हैं. 

West Bengal Election 2021: मतदान से ठीक पहले TMC ऑफिस में धमाका, BJP बोली- अंदर बन रहा था बम

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शनिवार को पहले चरण के चुनावों (West Bengal Election 2021) के लिए वोटिंग होगी. इससे पहले वहां पर हिंसा की बड़ी घटना हो गई है. 

बम धमाके में TMC के 3 कार्यकर्ता घायल

पहले चरण के चुनाव से एक दिन पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बांकुरा में बने कार्यालय में बम धमाका (Bomb Blast) हुआ. बांकुरा के जॉयपुर में बने टीएमसी पार्टी कार्यालय में बम धमाका होने से सनसनी फैल गई. इस घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. SP ने कहा है कि घटना में किसी की मौत नहीं हुई है. मामले की जांच चल रही है. उधर टीएमसी ने इस धमाके के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- Bengal Election 2021-1 बार कमल का बटन दबा दो, दुर्गा पूजा करने के लिए कोर्ट नहीं जाना पड़ेगा: अमित शाह

TMC ने बीजेपी पर लगाया आरोप

TMC ने इस धमाके के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है. पार्टी का आरोप है कि उसके कैडरों को धमकाने के लिए BJP ने यह बम धमाका करवाया. वहीं बीजेपी ने धमाके की आलोचना करते हुए इसे TMC की साजिश बताया है. पार्टी का दावा है कि यह धमाका तब हुआ, जब तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में बम बनाए जा रहे थे. घटना के बाद से इलाके में तनाव बढ़ गया है. चुनाव से पहले हिंसा बढ़ने की आशंका को देखते हुए इलाके में पुलिस और केंद्रीय अर्ध सैनिक बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.