पश्चिम बंगाल: बांग्लादेश गार्ड की गोलीबारी में एक जवान शहीद, एक घायल

रोप है की मछली पकड़ने गए तीन भारतीयों को BGB के जवानों ने पकड़ लिया. जब BSF उन 3 भारतीयों को छुड़ाने के लिए पहुंची तो दोनों के बीच गोलियां चलनी शुरू हो गई.

पश्चिम बंगाल: बांग्लादेश गार्ड की गोलीबारी में एक जवान शहीद, एक घायल
मुर्शिदाबाद में बांग्लादेश बॉर्डर गार्ड और बीएसएफ के बीच गोलीबारी.

कोलकाता: मुर्शिदाबाद के जालंगी थाने में गोलियां चलने की खबर है. बताया जा रहा है मछली पकड़ने के चलते दो गुटों में झड़प हो गई. बीएसफ और बांग्लादेश गार्ड बॉर्डर ( BGB) के लोग आपस में भिड़ गए. आरोप है की मछली पकड़ने गए तीन भारतीयों को BGB के जवानों ने पकड़ लिया. जब BSF उन 3 भारतीयों को छुड़ाने के लिए पहुंची तो दोनों के बीच गोलियां चलनी शुरू हो गई. इसी दौरान 117 बटालियन के हेड कांस्टेबल विजय भान शहीद हो गए, जो उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाले थे. विजय भान के सिर पर गोली लगी है.

राजबीर सिंह नाम का बीएसफ जवान घायल हो गया है और अभी मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है. प्रणब मंडल नाम का एक भारतीय व्यक्ति अभी भी BGB के कब्ज़े में है, बाकी दो लोगों को छुड़ा लिया गया है. BSF के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं. माना जा रहा है कि फ्लैग मीटिंग के बाद हालात सामान्य हो जाएंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.