बंगाल: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर BJP MLA कर रहे थे प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिए

बंगाल में Covid-19 के बढ़ते मौत के मामलों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान तीनों बीजेपी एमएलए को हिरासत में लिया गया.

बंगाल: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर BJP MLA कर रहे थे प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिए
फाइल फोटो.

सिलीगुड़ी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलीगुड़ी में लॉकडाउन संबंधी नियमों (Lockdown Rules) का उल्लंघन करने के आरोप में भाजपा के तीन विधायकों (BJP MLA) को हिरासत में लिया गया. विधायकों को तब पकड़ा गया जब वे सफदर हाश्मी चौक पर धरने पर बैठे थे.

कोविड को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विधायक शंकर घोष, आनंदमय बर्मन और शिखा चट्टोपाध्याय उत्तर बंगाल में Covid-19 के बढ़ते मौत के मामलों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान तीनों बीजेपी एमएलए को हिरासत में लिया गया, अधिकारी ने बताया कि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. विधायकों ने दावा किया कि उन्होंने प्रदर्शन के दौरान कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन किया और घटनास्थल पर कोई भीड़ एकत्रित नहीं हुई.

यह भी पढ़ें; राहत! दिल्ली में लगातार तीसरे दिन 10 हजार से कम मामले, पॉजिटिविटी रेट और गिरा

TMC का पटलवार

बीजेपी विधायकों पर निशाना साधते हुए टीएमसी (TMC) के वरिष्ठ नेता गौतम ने कहा कि भाजपा विधायकों ने लॉकडाउन के बीच धरना देकर क्षेत्र के लोगों के साथ ‘धोखा’ किया है. 
उन्होंने कहा, ‘लोगों को भाजपा नेताओं का असली चेहरा देखने दीजिए, जिन्हें जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने की परवाह नहीं है. वे केवल संकट की स्थिति का राजनीतिकरण करने में यकीन रखते हैं.’ उन्होंने कहा कि राज्य सरकार महामारी से लड़ने के लिए हरसंभव कदम उठा रही है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.