ऐसा क्‍या हुआ कि सुपरस्टार आमिर खान को कहना पड़ा कि वो 'रॉबिन हुड' नहीं हैं?

सुपरस्टार आमिर खान ने सोमवार को एक ट्वीट किया और कहा कि वे  'रॉबिन हुड' नहीं हैं. ना ही उन्‍होंने गेहूं की थैलियों में रखकर पैसा बांटा है.

ऐसा क्‍या हुआ कि सुपरस्टार आमिर खान को कहना पड़ा कि वो 'रॉबिन हुड' नहीं हैं?
टिकटॉक पर एक यूजर ने दावा किया था कि आमिर ने गेहूं के पैकेट में पैसे छिपाकर झुग्‍गी में भेजे थे..

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir khan) ने सोमवार को एक ट्वीट किया और कहा कि वे  'रॉबिन हुड' नहीं हैं और ना ही उन्‍होंने गेहूं की थैलियों में रखकर पैसा बांटा है. दरअसल, पिछले सप्‍ताह कुछ अपुष्‍ट खबरों में कहा गया था कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बॉलीवुड के 'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' आमिर खान गेहूं के थैलों में पैसा भेजकर लोगों की मदद कर रहे हैं. 

यह अफवाह तब शुरू हुई जब एक टिकटॉक यूजर ने दावा किया कि आमिर ने दिल्‍ली की एक झुग्‍गी में गेहूं के पैकेट भिजवाए हैं और बैग में 15,000 रुपये छुपाए गए थे. हालांकि, एक ट्वीट के जरिये आमिर ने इस खबर को खारिज कर दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "दोस्तों, मैं गेहूं की थैलियों में पैसा रखने वाला व्यक्ति नहीं हूं. यह या तो पूरी तरह से एक नकली कहानी है, या रॉबिन हुड खुद को प्रकट नहीं करना चाहता है! सुरक्षित रहें."

 

पिछले महीने ही, आमिर ने कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने के लिए PM-CARES फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया था. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के दैनिक वेतन भोगियों को भी आर्थिक मदद दी थी. 

इस बीच, आमिर और उनकी पत्नी किरण राव ने शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर जैसे कई शीर्ष सितारों के साथ मिलकर होम फंडराइज़र कॉन्सर्ट में हिस्‍सा लिया. इस कॉन्‍सर्ट का नाम  'I For India' था. वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर अब अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर के साथ सह-कलाकार के रूप में करीना कपूर भी हैं.