संसद में PM मोदी से मिले NCP चीफ शरद पवार, करीब 20 मिनट चली मुलाकात
Advertisement

संसद में PM मोदी से मिले NCP चीफ शरद पवार, करीब 20 मिनट चली मुलाकात

महाराष्ट्र की राजनीति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और शरद पवार (Sharad Pawar) की मुलाकात पर सभी की निगाहें रहती हैं. ऐसे में संसद भवन में हुई इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एनसीपी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की है. दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात संसद भवन में दोपहर 12.20 से 12.40 बजे यानी करीब 20 मिनट तक चली. फिलहाल दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई. ये अभी तक साफ नहीं हो सका है लेकिन महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले कुछ दिनों से जारी घटनाक्रम के बीच इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

चर्चा में रहती है दोनों नेताओं की मुलाकात

राजनीति जगत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शरद पवार की मुलाकात पर सभी की निगाहें रहती हैं. दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने महाराष्ट्र के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है. जिसका असर राजनीतिक गलियारों में भी देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- 100 करोड़ की वसूली मामले में बढ़ी अनिल देशमुख की मुश्किलें, CBI ने हिरासत में लिया

डिनर डिप्लोमेसी में क्या हुआ?

इससे पहले महाराष्ट्र के विधायकों के लिए मंगलवार को दिल्ली में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर भोज का आयोजन किया गया था. इस रात्रिभोज में तमाम पार्टियों के नेता मौजूद रहे, जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल रहे. 

संजय राउत और गडकरी भी रहे मौजूद

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर की गई कार्रवाई से बीजेपी और शिवसेना आमने-सामने हैं. ऐसे में राउत और BJP नेताओं का एक ही डिनर पार्टी में आना कई अटकलों को जन्म देता है. आपको बता दें कि राउत कई महीनों से लगातार केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर हमलावर रहे हैं.

LIVE TV

 

Trending news