राहुल की ताजपोशी : जब भाषण देते वक्‍त बीच में ही नाराज होकर रुक गईं सोनिया गांधी
Advertisement

राहुल की ताजपोशी : जब भाषण देते वक्‍त बीच में ही नाराज होकर रुक गईं सोनिया गांधी

शनिवार को राहुल गांधी को औपचारिक तौर पर अध्‍यक्ष बनाए जाने के दौरान कांग्रेस मुख्‍यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम की शुरुआत में राहुल को पार्टी अध्‍यक्ष होने का पत्र सौंपा गया. 

राहुल गांधी को कांग्रेस अध्‍यक्ष बनाए जाने पर पार्टी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं सोनिया गांधी... (फोटो ANI)

नई दिल्‍ली : शनिवार को राहुल गांधी की बतौर कांग्रेस अध्‍यक्ष ताजपोशी के दौरान सोनिया गांधी पार्टी मुख्‍यालय में भाषण देते वक्‍त अचानक बीच में ही रुक गईं. इस दौरान वह नाराज़ नजर आईं और करीब एक मिनट तक भाषण रूका रहा. दरअसल, इसकी वजह थी कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पटाखे जलाया जाना. उनका भाषण काफी देर तक रुके रहने के चलते राहुल गांधी को बीच में खड़ा होना पड़ा और आतिशबाजी रुकवाने के लिए कहना पड़ा.

  1. करीब एक मिनट तक भाषण रुका रहा भाषण.
  2. सोनिया गांधी ने तुरंत आतिशबाजी रोकने के लिए कहा.
  3. भाषण के दौरान काफी भावुक नज़र आईं सोनिया गांधी.

शनिवार को राहुल गांधी को औपचारिक तौर पर अध्‍यक्ष बनाए जाने के दौरान कांग्रेस मुख्‍यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम की शुरुआत में राहुल को पार्टी अध्‍यक्ष होने का पत्र सौंपा गया. इसके बाद पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने अपना भाषण दिया. सिंह के बाद पार्टी की पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने संबोधन शुरू किया. वह भाषण के दौरान काफी भावुक नज़र आईं. उनके संबोधन के दौरान अचानक पार्टी मुख्‍यालय के बाहर मौजूद कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाने शुरू कर दिए. आतिशबाजी की आवाज बेहद तेज थी, जिससे सानिया गांधी नाराज हो गईं और उन्‍होंने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया. पटाखों के शोर के चलते उन्‍होंने कहा, 'मैं नहीं बोल सकती'. 

देखें वीडियो...

 

 

पटाखों की आवाज काफी देर तक नहीं रुकने से वह नाराज नजर आईं और कहा कि पटाखों के शोर में बोल नहीं पाऊंगी. इसके बाद मंच पर बैठे राहुल गांधी अपनी सीट से खड़े हुए और इसे बंद कराने के लिए कहा. इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाना बंद किया और सोनिया गांधी ने अपना भाषण दोबारा शुरू किया.

Trending news