गुजराती में बोले WHO चीफ टेड्रोस, PM मोदी का जताया आभार; खुद को बताया बॉलीवुड फैन
Advertisement

गुजराती में बोले WHO चीफ टेड्रोस, PM मोदी का जताया आभार; खुद को बताया बॉलीवुड फैन

WHO chief thanks PM Modi: WHO के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अदनोम घेबियस ने गुजराती में जनता का अभिवादन किया और पीएम मोदी को धन्यवाद कहा. यह सब उन्होंने WHO-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन के उद्घाटन समारोह के दौरान कहा.

गुजराती में बोले WHO चीफ टेड्रोस, PM मोदी का जताया आभार; खुद को बताया बॉलीवुड फैन

WHO chief thanks PM Modi: गुजरात के जामनगर (Jamnagar) में WHO-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन के उद्घाटन समारोह के दौरान WHO के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अदनोम घेबियस (Dr. Tedros Adhanom Ghebreyesus) ने गुजराती में जनता का अभिवादन किया और पीएम मोदी को धन्यवाद कहा.

पीएम मोदी का जताया आभार

टेड्रोस ने कहा डब्ल्यूएचओ-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन जिसे हम लॉन्च कर रहे हैं, वह साक्ष्य-आधारित पारंपरिक चिकित्सा को मजबूत करने के लिए विज्ञान की शक्ति का उपयोग करने में मदद करेगा. इस महत्वपूर्ण पहल का समर्थन करने में मैं पीएम मोदी और भारत सरकार का आभारी हूं.

टेड्रोस बोले- 'मैं भी बॉलीबुड का फैन'

विश्व स्वास्थ्य संगठन के DG टेड्रोस ने कहा कि WHO-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन कोई संयोग नहीं है. मेरे भारतीय शिक्षकों ने मुझे पारंपरिक दवाओं के बारे में अच्छी तरह से सिखाया और मैं बहुत आभारी हूं. मैं भी 'बॉलीवुड' फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मैं समझता हूं कि स्विस आल्प्स (Swiss Alps) 'बॉलीवुड' प्रशंसकों के लिए एक पसंदीदा जगह है.

यह भी पढ़ें: Jahangirpuri News: हिंसा में था PFI का हाथ? जानिए ज्वाइंट CP ने क्या दिया जवाब

लागत के लिए जताया आभार

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मैं एक अंतरिम कार्यालय के साथ केंद्र स्थापित करने के लिए 250 मिलियन अमेरिकी डॉलर के निवेश और परिचालन लागत (Operating Cost) के लिए 10 साल की प्रतिबद्धता के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं. जिस दिन से मैंने पीएम मोदी से बात की, उनकी प्रतिबद्धता अद्भुत थी और मुझे पता था कि यह केंद्र अच्छे हाथों में होगा.

LIVE TV

Trending news