आलाकमान के फैसले से नाराज सिद्धू की पत्नी, बोलीं CM चन्नी ने राहुल गांधी को 'गुमराह' किया
Advertisement

आलाकमान के फैसले से नाराज सिद्धू की पत्नी, बोलीं CM चन्नी ने राहुल गांधी को 'गुमराह' किया

कांग्रेस नेता नवजोत कौर सिद्धू ने मंगलवार को CM चरणजीत सिंह चन्नी की गरीब पृष्ठभूमि की छवि पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी नेता राहुल गांधी को चन्नी को गरीब समझने के लिए 'गुमराह' किया गया है. 

आलाकमान के फैसले से नाराज सिद्धू की पत्नी, बोलीं CM चन्नी ने राहुल गांधी को 'गुमराह' किया

नई दिल्ली: पंजाब के विधान सभा (Assembly Elections 2022) चुनावों में कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर पेश किया है. CM चेहरे के लिए पार्टी के सामने दो ऑप्शन थे. प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत चन्नी ये दो लोग ऐसे थे जिनके नाम पर कयास लगाए जा रहे थे. पार्टी आलाकमान ने चन्नी पर भरोसा जताया. लेकिन चन्नी को मुख्यमंत्री फेस बनाए जाने से नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू खुश नहीं हैं. 

  1. आलाकमान के फैसले से नवजोत कौर नाखुश
  2. कहा- चन्नी ने राहुल को किया गुमराह
  3. बोलीं- सिद्धू होते बेहतर विकल्प

'चन्नी ने राहुल को किया गुमराह' 

कांग्रेस नेता नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की गरीब पृष्ठभूमि की छवि पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को चन्नी को गरीब समझने के लिए 'गुमराह' किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति और पार्टी के पंजाब प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू आगामी विधान सभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री के चेहरे (Punjab CM Face) के लिए सही विकल्प होते.

जनता ने मांगा गरीब CM

चन्नी के नाम की घोषणा करने से पहले राहुल गांधी ने कहा था कि पंजाब के लोगों ने कहा कि हमें ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए जो गरीब घर से आया हो, जो गरीबी और भूख को समझता हो. यह कठिन फैसला था, लेकिन आपने (जनता ने) इसे आसान बना दिया. वहीं, चन्नी भी अक्सर चुनाव प्रचार के दौरान खुद के गरीब पृष्ठभूमि से आने का जिक्र करते हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने संसद में कांग्रेस पर किए करारे वार, जवाब में राहुल गांधी ने दी ये प्रतिक्रिया

मान ने भी उठाए सवाल

वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा घोषित मुख्यमंत्री पद का चेहरा भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने भी अलग से राहुल गांधी के उस बयान पर सवाल उठाया जिसमें उन्होंने चन्नी को गरीब घर का बताया था. मान ने पूछा कि वह किस एंगल से गरीब हैं. 

'सिद्धू होते बेहतर विकल्प'

गौरतलब है कि कांग्रेस आगामी विधान सभा चुनाव में सिद्धू के बजाय मुख्यमंत्री चेहरे के रूप में चन्नी का समर्थन कर रही है. नवजोत कौर ने अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस तथ्य से परे कि क्रिकेट से राजनीति में आए सिद्धू उनके पति हैं, वह 6 महीने में ही पंजाब में बदलाव लाने के लिए बेहतर विकल्प होते. 

LIVE TV

Trending news