DNA with Sudhir Chaudhary: छात्रा से बात करते हुए क्यों भावुक हुए पीएम मोदी?
Advertisement

DNA with Sudhir Chaudhary: छात्रा से बात करते हुए क्यों भावुक हुए पीएम मोदी?

DNA with Sudhir Chaudhary: लड़की ने पीएम को बताया कि उसने अपनी पिता की तकलीफों को देखने के बाद ये तय किया है कि वो डॉक्टर बनने का अपना सपना पूरा करेगी. ये बात कहते हुए ये लड़की रोने लगी और इसके बाद पीएम भी भावुक हो गए.

DNA with Sudhir Chaudhary: छात्रा से बात करते हुए क्यों भावुक हुए पीएम मोदी?

DNA with Sudhir Chaudhary: आपने प्रधानमंत्री मोदी का भावुक रूप देखा है? गरुवार को गुजरात के भरूच में हुए एक वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी एक छात्रा से बात करते हुए भावुक हो गए. दरअसल, प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में अयूब पटेल नाम के एक व्यक्ति से बात कर रहे थे, जो देख नहीं सकते. जब प्रधानमंत्री मोदी ने इस व्यक्ति से इसकी तीन बेटियों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसकी एक बेटी डॉक्टर बनना चाहती है.

प्रधानमंत्री मोदी भी भावुक हो गए

इसके बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या वो उनकी बेटी से बात कर सकते है. इसके बाद इस लड़की ने प्रधानमंत्री को बताया कि उसने अपनी पिता की तकलीफों को देखने के बाद ये तय किया है कि वो डॉक्टर बनने का अपना सपना पूरा करेगी. ये बात कहते हुए ये लड़की रोने लगी और इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी भी भावुक हो गए.

मोर को खाना खिलाने के लिए टाल दी थी बैठक

प्रधानमंत्री मोदी कितने संवेदनशील हैं, इसे आप एक और खबर से समझ सकते हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने कल एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया और बताया कि एक बार प्रधानमंत्री मोदी ने एक मोर को खाना खिलाने के लिए अपनी एक महत्वपूर्ण बैठक को भी कुछ देर के लिए टाल दिया था. ये घटना वर्ष 2020 की है, जिसका एक वीडियो भी आया था.

यहां देखें VIDEO

Trending news