Breaking News
  • नोएडा: सेक्‍टर 64 की एक एक्‍सपोर्ट फैक्‍ट्री में आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर मौजूद
  • बडगाम: जैश आतंकियों के 6 मददगार गिरफ्तार

महाराष्ट्र में Lockdown खुलने के आसार नहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने दिए संकेत

राउत ने कहा कि पीएम मोदी की बातों से लगा कि लॉकडाउन का कोई पर्याय नहीं है. 

महाराष्ट्र में Lockdown खुलने के आसार नहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने दिए संकेत
फाइल फोटो.

मुंबई: देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) का आज 16वां दिन है. अगर आप ये सोचकर खुश हो रहे हैं कि 5 दिन के बाद लॉकडाउन खुल जाएगा और आप अपनी मर्जी से कहीं भी आ-जा सकेंगे तो जरा ठहरिए. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देशभर में एक साथ लॉकडाउन संभव नहीं होगा. उत्तर प्रदेश और दिल्ली की सरकारें पहले ही इस बात का संकते दे चुकी हैं. 

अब महाराष्ट्र को लेकर भी ऐसी ही बातें सामने आ रही हैं. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी संसदीय दलों के नेताओं से बातचीत की है. पीएम ने कोरोना और लॉकडाउन पर सभी की राय जान ली है. उन्होंने कहा कि सभी ने एक सुर में कहा है कि हम आपके साथ हैं. 

ये भी पढ़ें: यूपी में फेस कवर किए बिना घर से बाहर निकले तो होगी कानूनी कार्रवाई, योगी सरकार ने दिया आदेश

मुंबई में जारी रहेगा लॉकडाउन!
राउत ने कहा कि सभी संसदीय दलों ने कहा कि देश में कोरोना के आखिरी पेशेंट तक हम ये लड़ाई लड़ेगें. इस दौरान लॉकडाउन के मुद्दे पर भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को लेकर पीएम जो निर्णय लेंगे वो मंजूर होगा. ऐसे में महाराष्ट्र खास कर मुंबई और उससे सटे इलाकों में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों से साफ है कि मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन नहीं खुलेगा. मुंबईकरों को अभी और कितने दिन अपने घरों में कैद रहना पड़ सकता है ये कहना मुश्किल है. हां ये जरूर है कि महाराष्ट्र के अन्य जिलों में आंशिक तौर पर लॉकडाउन खोल दिया जाए.

लॉकडाउन का पर्याय नहीं
राउत ने कहा कि पीएम मोदी की बातों से लगा कि लॉकडाउन का कोई पर्याय नहीं है. उन्होंने कहा कि पीएम ने जो इशारा दिया है उससे लगता है कि लॉकडाउन अभी जारी रह सकता है. 

जमातियों से राउत ने किया आग्रह
राउत ने जमातियों से कहा कि अगर आप जमात के कार्यक्रम में गए थे तो सामने आइए, हम आपकी मदद करेंगे. खुलकर सामने आइये इसमें न सिर्फ आपकी भलाई है बल्कि अन्य लोगों की भी है. उन्होंने कहा कि इसमें कोई शर्म की बात नहीं है. कोरोना से लड़ने और बचने का ये एकमात्र इलाज है. 

LIVE TV