जूतों में स्पाई कैमरा लगाकर महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने वाला वकील गिरफ्तार, 12 वीडियो क्लिप्स बरामद
Advertisement

जूतों में स्पाई कैमरा लगाकर महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने वाला वकील गिरफ्तार, 12 वीडियो क्लिप्स बरामद

दिल्ली पुलिस ने एक 34 साल के वकील को जूते में स्पाई कैमरा लगाकर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी साउथ दिल्ली के एक मॉल में स्पाई कैमरे के जरिए महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें ले रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी वकील हरियाणा का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, वकील हरियाणा के उपभोक्ता फोरम के पूर्व अध्यक्ष का बेटा है। उसे शनिवार को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब मॉल के एक दुकान के मैनेजर ने उसे संदिग्ध हरकते हुए देखा। मैनेजर ने उसकी आपत्तिजनक हरकतों के बारे में पूछताछ कर उसे वहां से जाने के लिए कहा और इसके बाद सिक्युरिटी गार्ड ने उसे फिर से संदिग्ध हरकतें करते हुए देखा और उसके जूते से स्पाई कैमरा बरामद किया।

 जूतों में स्पाई कैमरा लगाकर महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने वाला वकील गिरफ्तार, 12 वीडियो क्लिप्स बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक 34 साल के वकील को जूते में स्पाई कैमरा लगाकर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी साउथ दिल्ली के एक मॉल में स्पाई कैमरे के जरिए महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें ले रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपी वकील हरियाणा का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, वकील हरियाणा के उपभोक्ता फोरम के पूर्व अध्यक्ष का बेटा है। उसे शनिवार को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब मॉल के एक दुकान के मैनेजर ने उसे संदिग्ध हरकते हुए देखा। मैनेजर ने उसकी आपत्तिजनक हरकतों के बारे में पूछताछ कर उसे वहां से जाने के लिए कहा और इसके बाद सिक्युरिटी गार्ड ने उसे फिर से संदिग्ध हरकतें करते हुए देखा और उसके जूते से स्पाई कैमरा बरामद किया।

पुलिस का कहना है कि वकील ने अपने दाहिने पैर के जूते में इस तरह से स्पाई कैमरा लगाया था जिससे वह आसानी से महिालओं की अश्लील तस्वीरें उतार सके। वकील मॉल में महिलाओं के पीछे-पीछे घूम रहा था। डीसीपी साउथ प्रेम नाथ का कहना है कि आरोपी वकील के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  पुलिस ने आरोपी के पास से 12 अश्लील क्लिप बरामद की है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वह यह क्लिपिंग अपने लिए बना रहा था या फिर इंटरनेट पर विभिन्न साइट्स पर डालने के लिए।

पुलिस पूछताछ में आरोपी वकील ने खुलासा किया है कि उसे यह आईडिया लोकप्रिय साइटों से आया और उसके बाद उसने एक ऑनलाइन पोर्टल से स्पाई कैमरा खरीदा। आरोपी वकील ने पुलिस को बताया कि वह इससे पहले भी शनिवार को मॉल का चक्कर लगा चुका है।  पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news