लड़की होने से नाराज देवर ने भाभी को हॉकी से पीटा, VIDEO
Advertisement

लड़की होने से नाराज देवर ने भाभी को हॉकी से पीटा, VIDEO

पंजाब के पटियाला से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ लोग एक महिला को हॉकी और डंडो से पीट रहे हैं. मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक महिला को उसका देवर अपने कुछ दोस्‍तों के साथ मिलकर पीट रहा है. आरोपी महिला की पिटाई लड़की को जन्‍म देने और दहेज की मांग के कारण की जा रही है.

पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिराासत में लिया है. (साभार एएनआई)

नई दिल्‍ली : पंजाब के पटियाला से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ लोग एक महिला को हॉकी और डंडो से पीट रहे हैं. मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक महिला को उसका देवर अपने कुछ दोस्‍तों के साथ मिलकर पीट रहा है. आरोपी महिला की पिटाई लड़की को जन्‍म देने और दहेज की मांग के कारण की जा रही है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपियों के शर्मनाक हरकत सामने आई है. घटना 14 जुलाई की बताई जा रही है. इस आरोप में पुलिस दो लोगों की गिरफ्तारी भी कर चुकी है. खबरों के नाम मीना नामक महिला की दलजीत सिंह से शादी हुई थी. मीना ने कुछ दिन पहले लड़की को जन्म दिया जिसको उसके ससुरालवाले अपनाने को तैयार नहीं थे.

लड़की पक्ष का आरोप है कि मीना को दहेज के लिए भी प्रताडि़त किया जा रहा था. महिला फिलहाल अपने पति से अलग रह रही थी. महिला जहां रह रही थी वहीं उसके देवर ने अपने दोस्‍तों के साथ आकर आकर उसपर हमला कर दिया. वीडियो में साफ दिखाई दे रही है कि एक महिला को लड़का बुरी तरह पीट रहा है. पीडि़ता के लगातार चिल्‍लाने के बाद भी वह उसे पीटे जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में महिला के आसपास फैला हुआ सामान भी दिखाई दे रहा है. मीना के पिता ने बताया कि करीब दो साल पहले उसने अपनी बेटी की शादी दलजीत से की थी. अब लड़की का जन्‍म होने पर उनसे सात लाख रुपये की मांग की जा रही है. पैसे नहीं देने पर वह लड़की की पिटाई करते हैं. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है.

Trending news