close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महिला चार्टर्ड एकाउंटेंट की गोली मारकर हत्‍या, हत्‍यारों की तलाश में CCTV खंगाल रही पुलिस

शनिवार सुबह महिला चार्टर्ड एकाउंटेंट अपने पति के साथ जगतपुरी के अपने घर से पटपड़गंज के मैक्स हॉस्पिटल के लिए निकलीं थीं. जहां ऊषा के पति की डायलसिस होनी थी.

महिला चार्टर्ड एकाउंटेंट की गोली मारकर हत्‍या, हत्‍यारों की तलाश में CCTV खंगाल रही पुलिस
मधु विहार थाना पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर हत्‍यारों की तलाश शुरू कर दी है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्ली में शनिवार सुबह कार में सवार एक महिला की बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. महिला की पहचान 59 साल की उषा के रूप में हुई है.  मृतका पेशे से एक बीमा कंपनी में चार्टर्ड एकाउंटेंट थी. ,हत्या की वजह अब तक साफ नहीं है. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. 

परिजनों के अनुसार, शनिवार सुबह ऊषा अपने पति के साथ जगतपुरी के अपने घर से पटपड़गंज के मैक्स हॉस्पिटल के लिए निकलीं थीं. जहां ऊषा के पति की डायलसिस होनी थी. मधु विहार इलाके में शनि मंदिर के करीब पहुंचने के बाद उनके पति ने मंदिर जाने की इच्छा जाहिर की. इसके बाद, ऊषा के पति मंदिर के अंदर चले गए, जबकि ऊषा अपनी आई 10 कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी थीं. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में चालान के डर से कंडोम रखकर घूम रहे कैब ड्राइवर, पुलिस ने बताई नियम की सच्चाई

उन्‍होंने बताया कि सुबह के करीब 7:30 बजे थे. इसी बीच, बाइक पर सवार बदमाश आये और ऊषा के काफी नजदीक से उनके सिर पर एक गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्‍यारे मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज़ सुनते ही ऊषा के पति मंदिर से बाहर आये और जब उषा को लहूलुहान हालात में देखा तो आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाई. 

LIVE TV...

यह भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार ने घटाई चालान की दरें, जल्‍द लागू होगा न्‍यू मोटर व्हीकल एक्‍ट

ऊषा के घरवालों का कहना है कि किसी ने यह कहते हुए मदद करने से मना कर दिया कि ये पुलिस केस है, जिसके चलते ऊषा की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ऊषा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में ये मामला लूटपाट का नहीं लगता है. 

पुलिस के अनुसार, ऊषा ने जो गहने पहने थे, वो नहीं लूटे गए हैं. पुलिस इस मामले की विभिन्‍न एंगल पर जांच कर रही है. वहीं, ऊषा के घरवालों के मुताबिक, उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं ह. ,पुलिस हत्या का केस दर्ज कर हत्या की वजह और कातिलों का सुराग तलाशने में जुट गई है.