फोन पर काफी देर से बात कर रही थी पत्नी, पति ने डांटा तो उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement

फोन पर काफी देर से बात कर रही थी पत्नी, पति ने डांटा तो उठाया ये खौफनाक कदम

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर जिले (Nagpur) में अजीब घटना सामने आई है. वहां पर पति ने फोन पर लंबी बात करने पर डांटा तो पत्नी ने अचानक बड़ा कदम उठा लिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर जिले (Nagpur) में अजीब घटना सामने आई है. आरोप है कि फोन पर लंबी बातचीत से गुस्सा होकर जब पति ने अपनी पत्नी को डांटा तो उसकी पत्नी फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. 

  1. शुक्रवार रात महिला ने की आत्महत्या
  2. लंबी बात करने पर पति ने डांटा था
  3. फिलहाल पुलिस को नहीं मिली कोई शिकायत

शुक्रवार रात महिला ने की आत्महत्या

नागपुर (Nagpur Police) में हुडकेश्वर थाने के सहायक निरीक्षक सत्यवान कदम ने बताया कि शुक्रवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला ने खंभे से लटककर फांसी लगी है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. 

लंबी बात करने पर पति ने डांटा था

इस संबंध में महिला के पति से पूछताछ की गई. पति ने बताया कि पत्नी किसी व्यक्ति से काफी देर से बातचीत कर रही थी. इस पर वह उस पर गुस्सा हो गया था और जोर से चिल्लाया था. साथ ही पत्नी के मां-बाप और भाई से भी उसकी शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें- इंडिया गेट के पास दिखा खौफनाक मंजर, सुसाइड करने जा रहा था युवक; वायरल हो रहा वीडियो

फिलहाल पुलिस को नहीं मिली कोई शिकायत

इसके बाद पत्नी रात में बाहर निकली और घर के पास बने खंभे पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस (Nagpur Police) ने बताया कि फिलहाल उसे कोई शिकायत नहीं मिली है. कंप्लेंट आने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

LIVE TV

Trending news