Coronavirus News Gujarat: पति की मौत के बाद महिला ने दो बेटों के साथ की खुदकुशी, Dwarka में झकझोर देने वाला मामला
Advertisement

Coronavirus News Gujarat: पति की मौत के बाद महिला ने दो बेटों के साथ की खुदकुशी, Dwarka में झकझोर देने वाला मामला

Family commit suicide in Gujrat: पुलिस अधिकारी ने बताया, 'जांच में पता चला है कि तीनों ने कीटनाशक का सेवन किया, वे परिवार के प्रमुख जयेशभाई जैन की कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से मौत के बाद से दुखी और परेशान थे. मामले में आगे की जांच जारी है.'

प्रतीकात्मक तस्वीर

द्वारका: गुजरात (Gujarat) के द्वारका (Dwarka) शहर में शुक्रवार को कोरोना (Covid-19) से एक शख्स की मौत होने के बाद उसकी बुजुर्ग पत्नी ने अपने दो बेटों के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस घटनाक्रम की जानकारी साझा की है.

जांच निरीक्षक पी बी गढ़वी ने कहा कि 57 साल की साधनाबेन जैन और उनके बेटों 35 साल के कमलेश और 27 साल के दुर्गेश के शव देवभूमि-द्वारका जिले के द्वारका सिटी में उनके किराए के घर में मिले. कोरोना से हो रही मौतों का परिवार पर मनोवैज्ञानिक रूप से प्रभाव पड़ रहा है. परिवार के लोग सदमे में आत्महत्या जैसे बड़े कदम उठा रहे हैं. 

कीटनाशक का सेवन करके खुदकुशी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों ने कथित तौर पर कीटनाशक का सेवन किया, क्योंकि वे परिवार के प्रमुख जयेशभाई जैन की मौत के बाद से दुखी और परेशान थे. पुलिस ने बताया कि मामले में आगे जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Sputnik लाई नई वैक्सीन, सिर्फ एक डोज से Corona का होगा काम तमाम; रूस ने दी मंजूरी

गुजरात का कोरोना बुलेटिन

गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,545 नए मामले सामने आए हैं. राज्‍य में कोरोना के 13,021 मरीज डिस्चार्ज हुए और 123 लोगों की मौतें हुईं हैं. प्रदेश में सक्रिय मामले 1,47,525 हैं. 

LIVE TV
 

Trending news