गो कार्ट यानी खिलौना गाड़ी में उलझे बाल, युवती की चली गई जान!

गो कार्ट (Go-Kart) के पहिए में बाल फंसने की वजह से हादसे की शिकार हुई युवती की मौत हो गई. युवती 7 अक्टूबर को हादसे का शिकार हुई थी और अगले दिन उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवती अपने परिवार के साथ आई थी और गो-कार्ट की खिलौना गाड़ी से रेस लगा रही थी.

गो कार्ट यानी खिलौना गाड़ी में उलझे बाल, युवती की चली गई जान!
प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद: गो कार्ट (Go-Kart) के पहिए में बाल फंसने की वजह से हादसे की शिकार हुई युवती की मौत हो गई. युवती 7 अक्टूबर को हादसे का शिकार हुई थी और अगले दिन उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवती अपने परिवार के साथ आई थी और गो-कार्ट की खिलौना गाड़ी से रेस लगा रही थी. इसी दौरान उसके बाल गाड़ी के पहिए में फंस गए और उसके सर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई.

बी-टेक आखिरी वर्ष की छात्रा थी युवती
हादसे का शिकार हुई युवती का नाम वर्षिनी था और उ की उम्र महज 23 वर्ष थी. वर्षिनी बी.टेक के आखिरी वर्ष की छात्रा थी और अपने परिवार के साथ गो-कार्टिंग के लिए गुर्रमगुडा (Gurram Guda) के गो-कार्टिंग की जगह (Go-karting Venue) पर पहुंची थी.

परिवार ने लगाया लापरवाही का आरोप
पीड़ित परिवार ने गो-कार्टिंग कंपनी पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं और कहा कि सुरक्षा मानकों की अनदेखी की गई थी. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बिना लाइसेंस के चल रहा था खेल?
गो-कार्टिंग कराने वाली संस्था को सिर्फ साल 2017 के लिए ही लाइसेंस मिला था. लेकिन वो अब तक इस खेल का आयोजन कर रही थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. और पूरे परिसर को सील कर दिया है.