पहले लगाई पिटाई और गहने छीने; खेत में खींच कर ले गए दरिंदों ने किया गैंगरेप
Advertisement

पहले लगाई पिटाई और गहने छीने; खेत में खींच कर ले गए दरिंदों ने किया गैंगरेप

आंध्र प्रदेश (Adnhra Pradesh) में विवाहिता के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. दरिंदों ने पहले दंपति की पिटाई लगाई और गहने छीन लिए फिर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. 

फाइल फोटो.

गुंटूर: आंध्र प्रदेश (Adnhra Pradesh) के गुंटूर में मेडिकोंडुरु बाईपास रोड के पास एक महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape)  की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात तब हुई जब दंपति एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाइक पर सत्तेनापल्ली लौट रहे थे. पलाडुगु चौराहे के पास कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया गया और महिला के साथ गैंगरेप किया व उसके पति की पिटाई लगा दी.

  1. आंध्र प्रदेश में बदमाशों ने दंपति को पीटा
  2. विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म
  3. TDP ने सरकार पर साधा निशाना

मारपीट की गई और सोने के जेवर लूट लिए

दंपति के साथ मारपीट की गई और उनके पैसे और सोने के जेवर लूट लिए गए. इसके बाद दरिंदे महिला को घसीटकर पास के खेत में ले गए, जहां गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बाद में, दंपति रिपोर्ट करने के लिए सत्तेनापल्ली पुलिस स्टेशन गया, लेकिन उन्हें इस आधार पर मेडिकोंडुरु पुलिस स्टेशन भेज दिया गया कि क्राइम उसी सर्किल में हुआ था. आखिरकार बीती देर रात मामला दर्ज कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: US: पहले करवाई 'बट लिफ्ट सर्जरी', उसके बाद एक रात में 50 लोगों के साथ बनाए संबंध

कोल्ड स्टोरेज में काम करने वालों पर शक

दंपति का गुंटूर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि पास के कोल्ड स्टोरेज में काम करने वाले कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. इस घटना से राज्य में लोगों में आक्रोश है. इस घटना की निंदा करते हुए, विपक्षी टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने क्षेत्राधिकार के मुद्दों पर दंपति को एक पुलिस स्टेशन से दूसरे थाने भेजने के लिए पुलिस की आलोचना की है. सरकार पर बढ़ते अपराध को लेकर निशाना साधा जा रहा है. 

LIVE TV

 

Trending news