Medical Store संचालक ने Dehradun ले जाकर किया Rajasthan की महिला से रेप, यूं पकड़ा गया
Advertisement
trendingNow1936059

Medical Store संचालक ने Dehradun ले जाकर किया Rajasthan की महिला से रेप, यूं पकड़ा गया

Rajasthan horror! Woman loses eyesight after being drugged and raped: पाली पुलिस के SP कालूराम रावत ने कहा, 'आरोपी बद्रीदास वैष्णव को देहरादून (Dehradun) से गिरफ्तार कर लिया गया है जहां उसने पीड़िता को 10 दिन तक बंधक बनाकर रखा गया था.'

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान की एक महिला, जो अपने बुखार की जांच कराने के लिए एक मेडिकल स्टोर पर गई थी, उसको नशे का इंजेक्शन लगाकर पहले तो बेहोश किया गया और उसी हालत में देहरादून ले जाने के बाद 10 दिनों तक नशीला पदार्थ देकर उसके साथ छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण किया गया. 

  1. महिला से हैवानियत हुई
  2. 10 दिनों तक किया रेप
  3. आरोपी हुआ गिरफ्तार

हाई डोज से गई रोशनी

पुलिस के मुताबिक, देहरादून में उसे बेहोश रखने के लिए हाई डोज ड्रग्स पर रखा गया जिससे उसके साथ बार-बार रेप किया जा सके. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस हाई डोज ने उसकी आंखों की रोशनी को प्रभावित करने के साथ उसे अंधा (Blind) बना दिया. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को देहरादून से गिरफ्तार कर राजस्थान लाया गया है.

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh: पति को तलाक देकर बहू ने Father-in-law से रचाई शादी, जानें पूरा मामला

VIDEO

मां की शिकायत पर लिया गया संज्ञान

पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर ये पुलिस ने फौरन केस दर्ज किया. पीड़िता की मां के मुताबिक उनकी बेटी पिछले महीने की 18 जून को बाजार से सब्जियां और फल खरीदकर अपना बुखार जांचने के लिए आरोपी की मेडिकल शॉप गई थी. आरोपी ने उसे दवा का इंजेक्शन लगाया, जिससे वह बेहोश हो गई और बाद में उसे अपनी ब्रेजा कार में देहरादून ले गया. यहां उसे 10 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था.

एसपी ने टीम गठित की जिसे देहरादून रवाना कर आरोपी को हिरासत में लेकर सोमवार को पाली थाने लाया गया. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है.

LIVE TV

 

Trending news