Murder for Malpractice: महिला को डायन बताकर धारदार हथियार से की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Murder for Malpractice: महिला को डायन बताकर धारदार हथियार से की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Murder for Malpractice: असम एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला को डायन कहकर मार डाला गया. इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

फाइल फोटो

Murder for Malpractice: हम कई बार सुनते हैं कि पहले महिलाओं को डायन और जादूगरनी कहकर मार डाला जाता था. लेकिन आज भी देश में ऐसी कुप्रथाएं मौजूद हैं. असम से एक ऐसी ही झझकोर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक महिला को डायन करार देकर लोगों ने मिलकर मार डाला है. असम के कोकराझार के गोसाईगांव में चार लोगों मिलकर महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. 

धारदार हथियार से मारा फिर लटकाया शव

पुलिस का कहना है की महिला को डायन ठहराके उनकी हत्या किया गया. तेज अस्त्र से हत्या करने के बाद जंगल में लाश को पेड़के साथ लटका दिया गया. हत्या हुई महिला शुक्रवार शाम से लापता थी. पुलिस पास परिवार ने कुछ लोगों का नाम बताया जो महिला को डायन के नाम से परेशान कर रहे थे. इसके बाद उनमें से एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की और पता चला उन्होंने चार लोग मिलकर महिला की हत्या कर दी. 

4 में से दो आरोपी नाबालिग 

चौंकाने वाली बात ये है कि 4 में से 2 आरोपी नबालिग भी हैं, जिनकी उम्र महज 16 साल है. 4 में से 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक आरोपी अब भी फरार है.

इसे भी पढ़ें: Putin's girlfriend is pregnant: 69 की उम्र में फिर पिता बनने वाले हैं व्लादिमीर पुतिन? रूमर्ड गर्लफ्रेंड है प्रेग्नेंट

पहले भी सामने आई घटनाएं

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है, बीते दिनों मश्चिम बंगाल में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. वहां परिवार के लोगों ने ही महिला को मार डाला था. 

LIVE TV

 

Trending news