ऑफ‍िस में घुसकर महिला ड्रग इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या, पकड़े जाने के डर से हत्‍यारे ने खुद को मारी गोली

पंजाब के खरड़ में दिन दहाड़े महिला अफसर की हत्‍या की वारदात ने सनसनी मचा दी. हालांकि महिला अफसर नेहा शोरी की हत्‍या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

ऑफ‍िस में घुसकर महिला ड्रग इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या, पकड़े जाने के डर से हत्‍यारे ने खुद को मारी गोली

चंडीगढ़: पंजाब के खरड़ में उस समय सनसनी फैल गई जब दिन दहाड़े एक महिला अफसर की ड्यूटी के दौरान ही हत्‍या कर दी गई. इसके बाद हत्‍यारे ने खुद भी पकड़े जाने के डर से खुद को भी गोली मार ली. उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, जोनल लाइसेंसिंग आथॉरिटी के पद पर तैनात एक महिला अधिकारी नेहा शोरी की शुक्रवार को उनके कार्यालय में एक व्यक्ति ने गोली मार दी. जख्मी हालत में नेहा को अस्पताल ले जाया गया. यहां कुछ समय बाद महिला अफसर ने दम तोड़ दिया.  

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी बलविंदर सिंह ने अधिकारी की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली, जिसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोली मारने वाले शख्‍स की मौत की खबर भी आई है. महिला कर्मचारी की पहचान नेहा सूरी के रूप में हुई है. नेहा हरियाणा स्थित पंचकूला की रहने वाली हैं. इस घटना के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

मृतक का नाम मनिंदर सिंह बताया जा रहा है. वह पंजाब के बठिंडा का निवास है. मनिंदर रोपड़ में कैमिस्ट शॉप चलाता था. गोलीबारी की ये वारदात सुबह 11 बजे के करीब हुई.

पुलिस ने बताया कि अधिकारी नेहा शोरीकी हत्या के मामले की जांच की जा रही है. दूसरी ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता को अधिकारी की हत्या के मामले की जांच शीघ्र संपन्न करने का निर्देश दिया है.