Daughter In Law Murder: खौफनाक! बहन की बहू का धारदार हथियार से काटा गला, सिर लेकर थाने पहुंची 'सास'
Advertisement

Daughter In Law Murder: खौफनाक! बहन की बहू का धारदार हथियार से काटा गला, सिर लेकर थाने पहुंची 'सास'

Andhra Pradesh Killing: महिला के हाथ में कटा हुआ सिर देखकर पुलिस (Police) के भी होश उड़ गए. आरोपी पॉलीथीन में रखकर कटा हुआ सिर (Severed Head) लेकर पुलिस के सामने सरेंडर करने थाने पहुंची थी.

महिला ने काटा बहन की बहू का सिर.

Woman Killed Daughter In Law: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अन्नामय्या (Annamayya) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला ने अपनी बहन की बहू की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी और बाद में उसका कटा हुआ सिर लेकर खुद पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंच गई. इस खौफनाक वारदात के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. महिला हत्या करने के बाद बहू के कटे सिर के साथ थाने गई और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपी ने महिला को खाने पर बुलाया था अपने घर

बता दें कि बेरहमी से महिला की हत्या की ये वारदात अन्नामय्या जिले के रायचोटी में हुई. आरोपी महिला का नाम सुब्बम्मा बताया जा रहा है. सुब्बम्मा ने अपने रिश्तेदारों के साथ 35 साल की वसुंधरा को दोपहर के खाने पर बुलाया था. लेकिन बाद में उसने वसुंधरा की हत्या कर दी.

कटा सिर पॉलीथीन में रख पहुंची थाने

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सुब्बम्मा के घर से रायचोटी थाने की दूरी करीब 6 किलोमीटर है. उसने पहले धारदार हथियार से अपनी बहन की बहू का गला बेदर्दी से काट डाला. इसके बाद उसने कटे हुए गले को पॉलीथीन में रखा और उसे लेकर थाने सरेंडर करने पहुंच गई.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

गौरतलब है कि महिला के कटे हुए सिर को पॉलीथीन में देखकर पुलिस के होश उड़ गए. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वारदात की पुष्टि की. फिर शव को कटे सिर के साथ पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया.

अन्नामय्या पुलिस को शक है कि घरेलू विवाद और संपत्ति के झगड़े के चलते इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच जारी है. इस वारदात में शामिल अन्य लोगों की पहचान की जा रही है. उन्हें भी जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news