Woman Shot Dead: ब्रेकफास्ट नहीं देने पर ससुर ने मारी गोली, अस्पताल में बहू की मौत
Advertisement

Woman Shot Dead: ब्रेकफास्ट नहीं देने पर ससुर ने मारी गोली, अस्पताल में बहू की मौत

Man Kills Daughter in Law: छोटी सी बात को लेकर एक ससुर ने अपनी बहू की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और अब पुलिस को उसकी तलाश है.

ससुर ने बहू को मारी गोली

Woman Shot Dead by Father in Law:  महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे शहर के राबोडी थाना क्षेत्र में नाश्ता (Breakfast) नहीं परोसे जाने की बात से नाराज ससुर ने बहू को गोली मार दी. ठाणे पुलिस (Thane Police) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी थी और अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

आरोपी पर दर्ज हुआ मुकदमा

राबोडी थाने के सीनियर इंस्पेक्टर संतोष घाटेकर (Santosh Ghatekar) ने कहा कि आरोपी काशीनाथ पांडुरंग पाटिल (76) के खिलाफ पहले भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 (हत्या की कोशिश) और 506 (आपराधिक ब्लैकमेलिंग) के अलावा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. लेकिन अब आरोपी के खिलाफ महिला की मौत के बाद (धारा 302 हत्या करने) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस अधिकारी ने आरोपी की दूसरी बहू की शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि घटना गुरुवार को दोपहर करीब 11 बजकर 30 मिनट पर हुई थी. परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे करीब के अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

नाश्ता न देने पर की मारी गोली

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायत में कहा कि जब पीड़िता ने चाय के साथ नाश्ता नहीं दिया तो प्रॉपर्टी बिजनेसमैन काशीनाथ पांडुरंग (Kashinath Pandurang) आरोपी नाराज हो गया और अपनी रिवॉल्वर निकाल कर बहू को गोली मारने के बाद फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Ticket for Namaz: नमाज के लिए 25 रुपये की टिकट, मुस्लिमों ने जाना ही कर दिया बंद

घाटेकर ने कहा कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है. साथ ही इस बात का पता भी लगा रही है कि ससुर ने यह हमला किसी अन्य उकसावे की वजह से तो नहीं किया था.

LIVE TV

Trending news