फोटो पर यूजर का ऐसा कमेंट देख भड़कीं Geeta Phogat, दे डाली ये सलाह
Advertisement

फोटो पर यूजर का ऐसा कमेंट देख भड़कीं Geeta Phogat, दे डाली ये सलाह

खाकी वर्दी वाली तस्वीर पर एक यूजर के कमेंट पर भड़कीं पहलवान गीता फोगाट ने उसे एक सलाह दे डाली है.

गीता फोगाट.

नई दिल्ली: पहलवान गीता फोगाट (Geeta Phogat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच उन्होंने खाकी वर्दी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसपर तमाम यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हालांकि एक यूजर के कमेंट पर भड़कीं गीता फोगाट ने उसे एक सलाह दे डाली है.

  1. अपनी तस्वीर पर यूजर के कमेंट पर भड़की गीता फोगाट
  2. यूजर को दे डाली ये सलाह
  3.  

गीता ने खाकी वर्दी की तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- 'साहब सिर्फ सोचने-समझने का ही फर्क है वरना खाकी पहनकर कोई अपने आप को बादशाह समझ लेता है और कोई सिर्फ अपनी जिम्मेदारी'. गीता की इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जो भी हो एक मुसलमान कि वजह से हो (आमिर खान).

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर लौंटी Rangoli Chandel? क्या Kangana Ranaut की बहन ने जमात पर बोला था हमला

यूजर से इस कमेंट पर भड़कीं गीता ने जवाब में लिखा- 'बताने के लिए शुक्रिया. आपके लिए भी एक सलाह मुस्लिम हो या हिंदू इंसानियत जिंदा रहनी चाहिए.'

आपको बता दें कि हरियाणा सरकार ने अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान गीता फोगाट को हरियाणा पुलिस में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) नियुक्त किया है. देश के लिए तमाम मेडल हासिल करने वाली गीता फोगाट ने ट्रेनिंग की भी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किया है. गीता ने 24 दिसंबर 2019 को एक बेटे को जन्म दिया था. पहलवान पवन सारोहा उनके पति हैं. ये दोनों साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. 

Trending news