close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी हताशा के कारण बीजेपी के खिलाफ लगा रहे हैं आरोप: येदियुरप्पा

मंगलवार को कुमारस्वामी ने कहा था कि उनकी सरकार गिराने के लिए निरंतर प्रयास हो रहे हैं और कौन इसके पीछे है, वह उसे जानते हैं.

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी हताशा के कारण बीजेपी के खिलाफ लगा रहे हैं आरोप: येदियुरप्पा
BJP की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बी एस येदियुरप्पा (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने राज्य के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के इस आरोप पर बुधवार को पलटवार किया कि बीजेपी उनके एक विधायक को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है. बीजेपी नेता ने उनसे ऐसी कोशिश करने वालों के नाम बताने को कहा.

येदियुरप्पा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री इस प्रकार के आरोप लगाने से पहले नामों का खुलासा नहीं करते हैं तो इसे ऐसा देखा जाएगा जैसे वह अपनी ही पार्टी के विधायकों पर संदेह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हताशा के कारण बीजेपी के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं.

'हम कह चुके हैं कि हम इस तरह की चीजों में शामिल नहीं है' 
येदियुरप्पा ने कहा,‘हम कह चुके हैं कि हम इस तरह की चीजों में शामिल नहीं है...जेडीएस-कांग्रेस के 18-20 विधायक खफा हैं, उनको विश्वास में लीजिए और राज्य के विकास के लिए मिल कर काम कीजिए...राज्य के 70 फीसदी हिस्से में अब तक बारिश नहीं हुई है, भयानक सूखा है, हमें मिल कर काम करना चाहिए, विपक्ष के तौर पर हम भी सहयोग करेंगे, यह हम पहले भी कह चुके हैं.’

गौरतलब है कि मंगलवार को रामनगर में एक गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा था कि उनकी सरकार गिराने के लिए निरंतर प्रयास हो रहे हैं और कौन इसके पीछे है, वह उसे जानते हैं.