योगेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया बहन को परेशान करने का आरोप

योगेंद्र यादव ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार और हरियाणा राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलने के चलते उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

योगेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया बहन को परेशान करने का आरोप
स्वराज अभियान के संस्थाप योगेंद्र यादव

नई दिल्ली: स्वराज आंदोलन के संस्थापक और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी सरकार द्वारा उनके परिवार को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार और हरियाणा राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलने के चलते उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है, ताकि उन्हें परेशान किया जा सके. 

उन्होंने ट्वीट किया है, 'बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी. परसों मेरी रेवाड़ी की पदयात्रा पूरी हुई, MSP और ठेका बंदी का आंदोलन शुरू हुआ. आज सुबह रेवाड़ी में मेरी बहन, जीजा और भांजे के अस्पताल और नर्सिंग होम पर IT रेड.' उन्होंने इस रेड के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगा और कहा, 'मोदी जी, मेरी जांच करो, मेरे घर रेड करो, परिवार को क्यों तंग करते हो?'

उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह 11 बजे दिल्ली से इनकम टैक्स और गुडगाँव पुलिस के 100 लोगों ने रेवाड़ी में कलावती और कमला नर्सिंग होम पर छापा मारा. डॉक्टरों को केबिन में बंद र दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया, 'ये मुझे धमकाने का स्पष्ट कोशिश है. मोदी जी आप मुझे खामोश नहीं कर सकते हैं.'

योगेंद्र यादव ने बीते दिनों सरकार की नीतियों के विरोध में रेवाड़ी यात्रा की. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग शराब ठेकों के विरोध में सड़क पर उतरे. यादव ने कहा कि उन्होंने नौ दिनों में 127 गांवों की यात्रा की और इस दौरान 250 किलोमीटर पैदल चले. इस दौरान उन्होंने फसल की एमएसपी के मुद्दे को भी लोगों के बीच उठाया. हाल में केंद्र सरकार ने खरीफ फसलों के लिए एमएसपी में बढ़ोतरी की घोषणा की थी। कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया था.