Gujarat Election 2022: 'आतंकवाद का सच्चा हितैषी दिल्ली से आया...', CM योगी का बड़ा हमला; केजरीवाल ने दिया जवाब
topStories1hindi1458569

Gujarat Election 2022: 'आतंकवाद का सच्चा हितैषी दिल्ली से आया...', CM योगी का बड़ा हमला; केजरीवाल ने दिया जवाब

Yogi Adityanath News: सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सेना से सबूत मांगने का मुद्दा उठाया है और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. आप ने भी इसका जवाब दिया है.

Gujarat Election 2022: 'आतंकवाद का सच्चा हितैषी दिल्ली से आया...', CM योगी का बड़ा हमला; केजरीवाल ने दिया जवाब

Yogi Adityanath's Statement: गुजरात (Gujarat) में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आप पर बड़ा हमला बोला है. योगी आदित्यनाथ ने उन्हें आतंकवाद का सच्चा समर्थक बताया है. सीएम योगी ने सेना के शौर्य का सबूत मांगने वालों पर भी निशाना साधा है. हालांकि, आप नेता और सांसद संजय सिंह ने इसका जवाब दिया है और कहा कि बीजेपी गुजरात में हार रही है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी मुख्यमंत्री योगी को जवाब दिया है.

सीएम योगी का केजरीवाल पर निशाना

योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली से आया नमूना आतंकवाद का सच्चा हितैषी है. वो अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करता है और जब भारत की सेना पाकिस्तान में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है तब ये भारत के बहादुर जवानों से कहता है कि इसका प्रमाण क्या है?

आप पर लगाया ये आरोप

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान चिल्ला रहा है कि भारत के जवानों ने हमारी कमर तोड़ दी है लेकिन आम आदमी पार्टी को इसका भी प्रमाण चाहिए होता है. आंतकवाद और भ्रष्टाचार इनके जीन्स का हिस्सा हैं. इसलिए जो भ्रष्टाचारी हों, आतंकवाद समर्थक हों, उनको वोट देकर अपने वोट को कलंकित नहीं करें.

केजरीवाल ने कही ये बात

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि अगर गंदी गाली गलौज चाहिए, गुंडागर्दी चाहिए, भ्रष्टाचार चाहिए, गंदी राजनीति चाहिए तो इनको वोट दे देना. अगर स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़कें चाहिए तो मुझे वोट दे देना.

सीएम योगी को आप का जवाब

इसका जवाब देते हुए आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया कि अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे भाजपाइयों ने बहुत कोशिश की अरविंद केजरीवाल का नाम न लें लेकिन बाबा जी माने नहीं. मतलब बीजेपी हार रही है गुजरात.

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस और आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. गुजरात में दो चरणों में चुनाव होगा. 1 और 5 दिसंबर को गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news