उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड-19 (Covid-19) की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी और बताया कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोविड-19 की जांच कराई, जो पॉजिटिव आई है.

सेल्फ आइसोलेशन में हैं योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर कहा, 'शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड-19 (Covid-19) की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरों के परामर्श का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं.'

पहले ही खुद को कर लिया था आइसोलेट

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय (UP CMO) के कुछ अधिकारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. बता दें मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

अखिलेश यादव भी हुए कोरोना संक्रमित

इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना से संक्रमित होने के बाद अखिलेश यादव ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है. अखिलेश ने ट्वीट कर बताया, 'अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.'

लाइव टीवी

उत्तर प्रदेश में कोरोना से हाल काफी बुरा

उत्तर प्रदेश का भी हाल सबसे बुरा है और राज्य में कोरोना वायरस के नए मामले तेजी से बढ़े हैं. यूपी में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 18021 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 81 लोगों की मौत हुई है. लखनऊ में सबसे ज्यादा 5382 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा प्रयागराज में 1856, वाराणसी में 1404, कानपुर में 1271, गोरखपुर में 602, गाजियाबाद में 199 और नोएडा में 229 नए मामले दर्ज किए गए हैं. उत्तर प्रदेश में कुल 9224 लोग इस महामारी से अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि 614819 लोग अब तक ठीक हुए हैं. राज्य में 81576 मरीजों को इलाज चल रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.