आदित्यनाथ का बयान '...तो देश के हर मस्जिद में गौरी-गणेश की मूर्ति स्थापित करवा देंगे'
Advertisement

आदित्यनाथ का बयान '...तो देश के हर मस्जिद में गौरी-गणेश की मूर्ति स्थापित करवा देंगे'

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने वाराणसी में आयोजित विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यक्रम में कहा कि अगर उन्हें अनुमति मिले तो वो देश के सभी मस्जिदों के अंदर गौरी-गणेश की मूर्ति स्थापित करवा देंगे। उन्होंने कहा कि काशी की मस्जिद में शिव और पार्वती विराजमान हैं।

फाइल फोटो

वाराणसी: बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने वाराणसी में आयोजित विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यक्रम में कहा कि अगर उन्हें अनुमति मिले तो वो देश के सभी मस्जिदों के अंदर गौरी-गणेश की मूर्ति स्थापित करवा देंगे। उन्होंने कहा कि काशी की मस्जिद में शिव और पार्वती विराजमान हैं।

गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आर्यावर्त ने आर्य बनाए, हिंदुस्तान में हम हिंदू बना देंगे । पूरी दुनिया में भगवा झंडा फहरा देंगे। मक्का में गैर मुस्लिम नहीं जा सकता है। वेटिकन सिटी में गैर ईसाई नहीं जा सकता है। हमारे यहां हर कोई आ सकता है। वेटिकन सिटी मदर टेरेसा को संत घोषित करता है, लेकिन विदेशी भारतीय संतों को हेय दृष्टिकोण से देखते हैं।

आदित्यनाथ ने कहा कि मुसलमानों और मौलानाओं को विदेशों में पाकी कहा जाता है, जो एक गाली की तरह है। आईएसआई संगठन को भी पाकी चला रहे हैं। संत समाज और हिंदू अब खड़ा हो रहा है। पाकिस्तान के कराची और इस्लामाबाद में भी इनको जगह नहीं मिलेगी। हमें मौका दें और अगर अनुमति मिले तो हम सभी मस्जिदों के अंदर गौरी-गणेश की मूर्ति लगा देंगे।

Trending news