अयोध्या रामपथ मामले में योगी सरकार का एक्शन, गड्ढे दिखाई दिए तो..3 अधिकारियों पर गिरी गाज
Advertisement
trendingNow12312842

अयोध्या रामपथ मामले में योगी सरकार का एक्शन, गड्ढे दिखाई दिए तो..3 अधिकारियों पर गिरी गाज

Ayodhya News: इस लापरवाही के चलते सरकार ने पीडब्ल्यूडी विभाग के तीन इंजीनियरों के खिलाफ कार्रवाई कर दी. अधिशाषी अभियंता समेत तीन निलंबित कर दिए गए.

अयोध्या रामपथ मामले में योगी सरकार का एक्शन, गड्ढे दिखाई दिए तो..3 अधिकारियों पर गिरी गाज

Rampath Ayodhya: अयोध्या लगातार चर्चा में बनी हुई है. बरसात के पहले पानी में ही अयोध्या के रामपथ में लापरवाही की कलई खुल गई. रिपोर्ट्स भी आईं और वीडियो भी सामने आए हैं, कई जगह गड्ढे दिखाई दिए. अब इस मामले में सीएम योगी के निर्देश पर पीडब्ल्यूडी विभाग ने सख्त एक्शन लिए हैं. मामले में पीडब्ल्यूडी विभाग के तीन इंजीनियरों के खिलाफ की कार्रवाई की है. रामपथ निर्माण मामले में लापरवाही पर अधिशाषी अभियंता समेत तीन निलंबित कर दिए गए हैं.

तीन इंजीनियरों को निलंबित किया

असल में मामले में प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी अजय चौहान ने तीन इंजीनियरों को निलंबित किया है. इसमें अयोध्या के अधिशाषी अभियंता ध्रुव अग्रवाल, एई अनुज, और जेई का निलंबन शामिल है. यह मामला तब आया है जब राम पथ को लेकर विभाग की किरकिरी हुई है. 

रामपथ में जगह-जगह गड्ढे

जानकारी के मुताबिक अयोध्या में ये पहली तेज बारिश थी जिसे प्री-मानसून की बारिश भी कहा जाता है. इस बारिश से रामपथ में जगह-जगह गड्ढे दिखाई देने लगे. हालांकि वैसे तो अधिकारियों की तरफ से दबी जुबान में मौसम को दोषी बता दिया गया कि अयोध्या में इन दो दिन बहुत तेज बारिश हुई, लेकिन सोशल मीडिया ने कलई खोल दी और गड्ढों की तस्वीरें लखनऊ से लेकर दिल्ली तक वायरल हो गईं.

 राम पथ पिछले साल ही बना

बस फिर क्या था. इस लापरवाही के चलते सरकार ने पीडब्ल्यूडी विभाग के तीन इंजीनियरों के खिलाफ कार्रवाई कर दी. अधिशाषी अभियंता समेत तीन निलंबित कर दिए गए. उधर रामपथ मामले को लेकर स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री को मेल के जरिए पत्र भेजकर निर्माण में हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग की थी. कहा गया कि मामूली बरसात में ही रामपथ पर दर्जनों जगह सड़क धंस गई. अयोध्या में राम पथ पिछले साल ही बना था, सड़क बनने के बाद ये पहली बारिश थी. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news