'उत्तराखंड में BJP सरकार नहीं होगी तो यूपी से भागने वाले अपराधी यहां तबाही मचाएंगे'
Advertisement

'उत्तराखंड में BJP सरकार नहीं होगी तो यूपी से भागने वाले अपराधी यहां तबाही मचाएंगे'

उत्तराखंड विधान सभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखंड में भाजपा की सरकार नहीं आई तो यूपी से अपराधी भागकर इस राज्य में शरण लेंगे.

सीएम योगी ने चेताया

देहरादून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने शनिवार को उत्तराखंड की जनता से विधान सभा चुनाव में कोई गलती न करने की अपील करते हुए कहा कि थोड़ी सी भी चूक देश की राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल सकती है. उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को हो रहे मतदान से पहले टिहरी में भाजपा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ‘अगर उत्तराखंड में भाजपा की सरकार नहीं होगी तो उत्तर प्रदेश से भागने वाले सभी अपराधी यहां शरण लेकर तबाही मचाएंगे’ 

  1. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने चेताया
  2. उत्तराखंड में अगर भाजपा की सरकार नहीं बनी तो..
  3. यूपी से अपराधी भागकर उत्तराखंड में लेंगे शरण

उत्तराखंड में भाजपा की सरकार न होने पर माफिया लेंगे शरण

सीएम योगी ने कहा किउत्तराखंड एक तो उनकी जन्मभूमि है और दूसरा सीमांत प्रदेश भी है. उन्होंने कहा, ‘राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से इसका अपना महत्व है और उत्तर प्रदेश से सटा होने के कारण चिंता का विषय भी है.' उत्तर प्रदेश में जब हम अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करेंगे तथा अगर यहां भाजपा की सरकार नहीं होगी तो वे सब यहां आकर शरण लेंगे और तबाही मचाएंगे ’ योगी ने कहा कि आजकल आ रहे सभी सर्वेंक्षण और ओपिनियन पोल संकेत दे रहे हैं कि भाजपा उत्तर प्रदेश में वापस सत्ता में आ रही है. उन्होंने कहा कि 2017 में भाजपा को जितनी सीटें मिली थीं, 2022 में भी उतनी ही मिलेंगी. 

योगी बोले- कांग्रेस के पास नहीं है कोई नेतृत्व

उत्तराखंड जैसे 'राष्ट्रीय सुरक्षा के अभेद्य दुर्ग' में छेद करने का प्रयास करने के​ लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए योगी ने कहा कि उसे यहीं रोक दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सही दिशा में जा रहा है और उसे उसी रास्ते पर चलते रहना चाहिए. प्रदेश में मुस्लिम विश्वविद्यालय की बात करने के लिए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि पार्टी के पास कोई नेतृत्व नहीं है. 

राहुल गांधी पर योगी ने बोला हमला

हिंदु को 'सांप्रदायिक की बजाय सांस्कृतिक शब्द' बताते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ‘स्वामी विवेकानंद ने वैश्विक मंच पर हमें गर्व से कहना सिखाया कि हम हिंदु है, लेकिन राहुल जी के पूर्वज कहते थे कि हम 'एक्सीडेंटल हिंदु' हैं’ उन्होंने कहा कि जिसे खुद को हिंदु कहने में गौरव नहीं है, वह हिंदु शब्द को परिभाषित नहीं कर सकता और इसलिए उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

(इनपुट-भाषा)

लाइव टीवी

Trending news