Objectionable Remarks: PM मोदी और अमित शाह की मिमिक्री करना पड़ा भारी, पुलिस ने लिया ये एक्शन
Advertisement

Objectionable Remarks: PM मोदी और अमित शाह की मिमिक्री करना पड़ा भारी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Objectionable Remarks case Jabalpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra M) सहित कई हस्तियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

फाइल फोटो

Objectionable Remarks over PM Modi and Amit Shah: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक मिमिक्री आर्टिस्ट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के गृह मंत्री अमित शाह की नकल करना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा. आरोपी मिमिक्री आर्टिस्ट का नाम आदिल अली है जिसने देश की महत्वपूर्ण हस्तियों का मजाक उड़ाते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

देर रात हुई गिरफ्तारी

आरोपी आदिल अली को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले की एफआईआर जबलपुर (Jabalpur) जिले के छोटी ओमटी थाने में दर्द हुई थी.

ये भी पढ़ें- Jahangirpuri Violence: आरोपी अंसार का बंगाल कनेक्‍शन आया सामने, जांच में खुलासा

थानेदार ने लिया संज्ञान

इस मामले की जानकारी देते हुए छोटी ओमटी के थानेदार एसपीएस बघेल (SPS Baghel) ने कहा कि सोशल मीडिया पर मिमिक्री का वायरल वीडियो उनके मोबाइल पर भी पहुंचा था. जिसके बाद उन्होंने इस मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया था. पुलिस का आरोप है कि आरोपी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित तौर पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने के साथ उनकी नकल (modi shah mimicry) उतारी भी थी.

LIVE TV

 

 

Trending news