Delhi Crime: दिल्ली में युवक की दौड़ा-दौड़ाकर हत्या, 3 आरोपी फैजान, आलम और बिलाल गिरफ्तार
topStorieshindi

Delhi Crime: दिल्ली में युवक की दौड़ा-दौड़ाकर हत्या, 3 आरोपी फैजान, आलम और बिलाल गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली में शनिवार शाम एक हिंदू युवक की दौड़ा-दौड़ाकर चाकू से मारकर हत्या कर दी गई. हमलावर मारे गए युवक को पुराना केस वापस लेने की धमकी दे रहे थे. पुलिस ने हत्या के आरोप में 3 मुस्लिम युवकों को अरेस्ट किया है. 

Delhi Crime: दिल्ली में युवक की दौड़ा-दौड़ाकर हत्या, 3 आरोपी फैजान, आलम और बिलाल गिरफ्तार

Murder in Sunder Nagri Delhi: दिल्ली (Delhi) के सुंदर नगरी इलाके में शनिवार शाम को एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बदमाश इतने बेखौफ थे कि हत्या को अंजाम देने के बाद आराम से जाते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने मुस्लिम समुदाय से जुड़े 3 आरोपियों फैजान, आलम और बिलाल को हत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया है. तनाव भड़कने की आशंका को देखते हुए इलाके में ऐहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

शनिवार शाम को हुई घटना

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक शनिवार शाम को 7 बजकर 40 मिनट पर पुलिस को एक युवक पर जानलेवा हमले की जानकारी मिली थी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक घायल युवक मनीष को अस्पताल ले जाया जा चुका था. वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक हिन्दू समुदाय से है और हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी मुस्लिम समुदाय से हैं. इससे इलाके में तनाव जैसे हालात बन गए हैं, जिसे देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

युवक पर पहले भी हमला कर चुके थे आरोपी

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक मृतक मनीष फिलहाल बेरोजगार था और कोई काम नहीं करता था. मनीष के परिवार और दोस्तों के मुताबिक आरोपी युवकों ने पहले भी मनीष पर हमला किया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया था. उस मामले में आरोपियों पर केस दर्ज किया गया था, जिसकी सुनवाई चल रही है. इस केस को वापस लेने के लिए आरोपी युवक मनीष पर दबाव बना रहे थे. जिसे मानने से उसने इनकार कर दिया था. 

मनीष को दौड़ा-दौड़ाकर मारे गए चाकू

इस पर आरोपी युवकों ने मनीष को सबक सिखाने के लिए उसे जान से मारने का फैसला किया. योजना के तीनों हमलावरों ने शनिवार शाम को मनीष को घेरकर उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. आरोपियों ने मनीष को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू मारे, जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और बेसुध हो गया. उसके गिरने के बाद आरोपी आराम से टहलते हुए वहां से निकल गए. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में हत्या का मकसद पैसों का आपसी लेन-देन लग रहा है. मामले की डिटेल जांच में असल वजह सामने आ पाएगी.

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news